एशिया कप: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच टाई होने पर, रो पड़ा ये नन्हा भारतीय फैन, तस्वीरें वायरल

Young India fan: अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2018 का मैच टाई होने के बाद एक नन्हा भारतीय फैन अपने आंसू नहीं रो सका

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 26, 2018 05:50 PM2018-09-26T17:50:35+5:302018-09-26T17:50:35+5:30

Asia Cup 2018: Young India fan could not hold back his tears after tie against Afghanistan | एशिया कप: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच टाई होने पर, रो पड़ा ये नन्हा भारतीय फैन, तस्वीरें वायरल

एक नन्हा भारतीय फैन अफगानिस्तान के खिलाफ टाई होने पर रो पड़ा

googleNewsNext

दुबई, 26 सितंबर: एशिया कप में मंगलवार को औपचारिकता माने जा रहे भारत और अफगानिस्तान के बीच खेलेा गया मैच संभावनाओं के उलट इस टूर्नामेंट के अब तक के  सबसे रोमांचक मैचों में से एक बन गया। ये मैच अंत में टाई पर खत्म हुआ। 

लेकिन भारत की आसान जीत की उम्मीद लगाए बैठे स्टेडियम में मौजूद हजारों समर्थकों और टीवी पर मैच देख रहे लाखों समर्थकों का इस परिणाम से दिल टूट गया। इस बीच स्टेडियम में मौजूद एक छोटा सिख बच्चा भारत की जीत की उम्मीद टूटने पर रो पड़ा। 

हालांकि उसके पापा उसे चुप करा रहा थे और स्टेडियम में लगी बड़ी स्क्रीन पर उसका चेहरा भी दिखाया गया लेकिन फिर भी टीम इंडिया को जीतते हुए न देख पाने की निराशा में वह अपने आंसू रोक नहीं सका। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रहे हरभजन सिंह ने भी इस बच्चे की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की और उसके पापा के शब्दों को लिखा, 'रो मत बेटे, फाइनल हम ही जीतेंगे।'   


इस मैच में अफगानिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए मोहम्मद शहजाद (124) के शतक की मदद से 252 रन बनाए, जिसके जवाब में भारतीय टीम एक गेंद बाकी रहते ही 252 के ही स्कोर पर सिमट गई। आखिरी ओवर में भारत को जीत के लिए 7 रन चाहिए थे और रवींद्र जडेजा स्ट्राइक पर थे लेकिन राशिद खान ने भारत को लक्ष्य हासिल नहीं करने दिया और मैच टाई हो गया। आखिरी दो गेंदों पर भारत को जीत के लिए एक रन की जरूरत थी लेकिन रवींद्र जडेजा का हवा में खेला गया शॉट सीधे फील्डर के हाथों में चला गया और भारत जीत का मौका चूकते हुए मैच टाई ही करा पाया।

इस टाई के बावजूद इस टूर्नामेंट में लगातार पांच मैच जीतने वाली टीम इंडिया पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी थी, जहां उसका सामना 28 सितंबर को पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेलने जाने वाले मैच के विजेता से होगा।

Open in app