Asia Cup, India vs Hong Kong: जानिए कब खेला जाएगा मुकाबला और कहां देख पाएंगे लाइव कवरेज

Asia Cup 2018: टीम इंडिया एशिया कप 2018 का आगाज हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मंगलवार को करेगी।

By सुमित राय | Published: September 18, 2018 09:30 AM2018-09-18T09:30:45+5:302018-09-18T09:30:45+5:30

Asia Cup 2018, India vs Hong Kong: When and Where to watch Live Coverage On TV, Live Streaming Online | Asia Cup, India vs Hong Kong: जानिए कब खेला जाएगा मुकाबला और कहां देख पाएंगे लाइव कवरेज

भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मैच मंगलवार शाम 5 बजे से खेला जाएगा।

googleNewsNext

नई दिल्ली, 18 सितंबर। टीम इंडियाएशिया कप 2018 का आगाज हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मंगलवार को करेगी। वहीं अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान से मिली 8 विकेट की हार के बाद हॉन्ग कॉन्ग आज अपनी दूसरी चुनौती में भारत का सामना करेगा। भारतीय टीम का मुकाबला दूसरे मैच में बुधवार को पाकिस्तान से होगा।

भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली को आराम देकर टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है। वहीं टीम में एमएस धोनी के अलावा केएल राहुल, शिखर धवन और मनीष पांडेय जैसे धाकड़ खिलाड़ी मौजूद हैं। वहीं गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह के अलावा कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी मौजूद है।

कब खेला जाएगा भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मुकाबला ?

भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच यह मैच भारतीय समय के अनुसार मंगलवार शाम 5 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, दुबई में खेला जाएगा।

किस चैनल पर होगा भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण ?

भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। वहीं इस मैच का लाइव अपडेट आप lokmatnews.in पर भी पढ़ सकते हैं।

मोबाइल पर कैसे देख पाएंगे भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मुकाबला ?

भारत और हॉन्ग कॉन्ग के बीच मुकाबला की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर किया जाएगा। आप हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर मैच को लाइव देख पाएंगे।

पहले सिर्फ एक बार हुआ है भारत-हॉन्ग कॉन्ग के बीच मुकाबला।

हॉन्ग कॉन्ग और भारत के बीच पहले के मुकाबलों की बात करें तो ये दोनों टीमें एक बार 2008 के एशिया कप में भिड़ चुकी हैं। उस समय धोनी और सुरेश रैना के शतक की बदौलत भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 374 रन बनाए थे और 256 रनों से बड़ी जीत हासिल की थी।

Open in app