Ashes 2019, England vs Australia 5th Test: England, Australia made two changes each in playing XI, Siddle comes in for Starc | Ashes 2019: पांचवें टेस्ट में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया ने किए दो-दो बदलाव, ये स्टार खिलाड़ी हुए बाहर, जानें प्लेइंग XI
इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया ने पांचवें एशेज टेस्ट के लिए किए टीम में दो-दो बदलाव

Highlightsऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें एशेज टेस्ट में टॉस जीत चुनी गेंदबाजीइंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया ने पांचवें टेस्ट के लिए अपनी टीमों में किए दो-दो बदलाव

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से ओवल में शुरू हुए पांचवें एशेज टेस्ट में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने सीरीज के इस आखिरी टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम पांच मैचों की इस सीरीज में 2-1 से आगे है और अगर वह पांचवें टेस्ट में हार टालने में कामयाब रहती है तो 2001 के बाद से वह इंग्लैंड में पहली बार एशेज जीतने का कारनामा करेगी। 

पांचवें एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया ने किए दो-दो बदलाव

इस टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दोनों ने ही अपनी टीमों में दो-दो बदलाव किए हैं। ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड की जगह मिशेल मार्श को और मिशेल स्टार्क की जगह पीटर सिडल को शामिल किया है।

वहीं इंग्लैंड ने भी अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव करते हुए जेसन रॉय और क्रेग ओवरटन की जगह सैम कर्रन और क्रिस वोक्स को शामिल किया है।

तीसरे एशेज टेस्ट में एक विकेट से रोमांचक जीत हासिल करने वाले इंग्लैंड की नजरें वैसा ही करिश्मा पांचवें टेस्ट में भी दोहराते हुए सीरीज में बराबरी करने पर होंगी। मैनचेस्टर में खेले गए चौथे एशेज टेस्ट में इंग्लैंड को 185 रन से शिकस्त मिली थी।

पांचवें एशेज टेस्ट के लिए इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया की टीमें

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन: रोरी बर्न्स, जो डेनली, जो रूट (c), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो (w), जोस बटलर, सैम कर्रन, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन: मार्कस हैरिस, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, मिशेल मार्श, मैथ्यू वेड, टिम पेन (कप्तान/विकेटकीपर), पैट कमिंस, पीटर सिडल, नाथन लियोन, जोश हेजलवुड।


Web Title: Ashes 2019, England vs Australia 5th Test: England, Australia made two changes each in playing XI, Siddle comes in for Starc
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे