Arjun Tendulkar spotted selling radios outside lord's by Harbhajan Singh, pic goes viral | Ind vs ENG: लॉर्ड्स के बाहर 'रेडियो बेचते' नजर आए अर्जुन तेंदुलकर, हरभजन ने शेयर की तस्वीर, हुई वायरल
हरभजन सिंह ने शेयर की रेडियो बेचते अर्जुन की तस्वीर

लंदन, 12 अगस्त: लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दिन मैदान सुखाने में ग्राउंड्समैन की मदद करने को लेकर चर्चा में आने के बाद अर्जुन तेंदुलकर अब एक और बात के लिए सुर्खियों में हैं। अर्जुन को लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को मैदान के बाहर रेडियो बेचते देखा गया और इस तस्वीर को ट्वीट किया स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने, जो खुद रेडियो बेचते अर्जुन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

हरभजन ने अर्जुन तेंदुलकर की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'देखिए लॉर्ड्स में कौन रेडियो बेच रहा है...अब तक 50 बेच चुके हैं और कुछ ही बचा है, गुड बॉय अर्जुन तेंदुलकर।' 


इस समय लंदन में एमसीसी यंग क्रिकेटर्स के साथ ट्रेनिंग कर रह अर्जुन ने लॉर्ड्स टेस्ट के पहले दिन जोरदार बारिश के बाद मैदान को सुखाने में ग्राउंड्समैन की मदद की थी। इसके लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी। लॉर्ड्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अर्जुन के इस काम की तारीफ करते हुए ट्वीट भी किया गया था।

लॉर्ड्स टेस्ट शुरू होने से पहले अर्जुन को कोच रवि शास्त्री की निगरानी में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाजों को नेट्स में गेंदबाजी करते हुए देखा गया था। 

अर्जुन ने पिछले महीने श्रीलंका दौरे पर भारत की अंडर-19 टीम के लिए अपना डेब्यू करते हुए अपने पहले ही ओवर में पहला इंटरनेशनल विकेट ले लिया था।

वहीं लॉर्ड्स टेस्ट में टीम इंडिया की हालतक पतली हो गई है और भारत को पारी में 107 रन पर सिमटने के बाद इंग्लैंड ने तीसरे दिन 7 विकेट पर 357 रन बनाते हुए 250 रन की विशाल बढ़त हासिल कर ली है। 

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।


क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे