Arjun Tendulkar registers himself for auction pool for Mumbai T20 League | अर्जुन तेंदुलकर ने बढ़ाया सीनियर क्रिकेट की ओर कदम, इस टी20 लीग की नीलामी पूल के लिए दिया नाम
अर्जुन का नाम टी20 मुंबई लीग के नीलामी पूल में शामिल

मुंबई, 16 मार्च: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने जूनियर से सीनियर क्रिकेट की तरफ रुख करने को तैयार हैं और इसकी ओर कदम बढ़ाते हुए उन्होंने अपना नाम टी20 मुंबई लीग के नीलामी पूल में शामिल किया है।

बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अंडर-19 स्तर पर श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में देश का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें उन्होंने तीन विकेट लिये थे।

नीलामी पूल में अर्जुन के नाम से प्रशंसकों में इसकी दिलचस्पी बढ़ेगी और जो भी फ्रेंचाइजी उनके लिए बोली लगायेगी उसके साथ ‘तेंदुलकर’ का नाम जुड़ेगा। उन्नीस साल का यह खिलाड़ी हाल में डीवाई पाटिल टी20 टूर्नामेंट में खेला था। उन्होंने मुंबई के अंडर-23 टीम में जगह बनायी। 

अर्जुन ने बायो-मैकेनिक्स विशेषज्ञ अतुल गायकवाड़ के साथ काम करते हुए अपने ऐक्शन में बदलाव किया है। साथ ही उन्होंने अपने पिता के साथी खिलाड़ी रहे विदर्भ के पूर्व गेंदबाजी कोच रहे सुब्रतो बनर्जी के साथ भी काम किया है।


Web Title: Arjun Tendulkar registers himself for auction pool for Mumbai T20 League
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे