टी20 लीग के लिए 5 लाख रुपये में बिके अर्जुन तेंदुलकर, इस टीम के लिए खेलेंगे मैच

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को टी20 मुंबई लीग के दूसरे सत्र के लिए आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब ने शनिवार को पांच लाख रुपये में खरीदा। सचिन तेंदुलकर इस लीग के ब्रांड दूत हैं।

By भाषा | Published: May 4, 2019 04:35 PM2019-05-04T16:35:46+5:302019-05-04T16:35:46+5:30

Arjun Tendulkar Picked for 5 Lakhs in Mumbai T20 League Auction | टी20 लीग के लिए 5 लाख रुपये में बिके अर्जुन तेंदुलकर, इस टीम के लिए खेलेंगे मैच

टी20 लीग के लिए 5 लाख रुपये में बिके अर्जुन तेंदुलकर, इस टीम के लिए खेलेंगे मैच

googleNewsNext

मुंबई, चार मई। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को टी20 मुंबई लीग के दूसरे सत्र के लिए आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब ने शनिवार को पांच लाख रुपये में खरीदा। सचिन तेंदुलकर इस लीग के ब्रांड दूत हैं।

सुजीत नायक को भी पांच लाख रुपये के मूल्य में खरीदा गया। नीलामी में अर्जुन को ऑलराउंडर वर्ग में एक लाख रुपये के आधार मूल्य में शामिल किया गया। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज अर्जुन भारत की अंडर-19 टीम के लिए अनधिकृत टेस्ट में खेल चुके हैं।

कई टीमों ने अर्जुन तेंदुलकर के लिए बोली लगाई, पर नार्थ मुंबई पैंथर्स ने पांच लाख रुपये की सबसे ऊंची बोली लगाई जिसके बाद नीलामी करा रहे चारू शर्मा ने दो नई टीमों - आकाश टाइगर्स मुंबई वेस्टर्न सबर्ब और ईगल थाणे स्ट्राइकर्स - को बराबरी करने के मौके (ओटीएम) का विकल्प दिया।

दोनों टीमों ने ओटीएम का विकल्प चुना जिससे एक बैग में दो कार्ड रखे गए और मुंबई क्रिकेट संघ तदर्थ समिति के सदस्य उन्मेश खानविलकर ने एक कार्ड चुना जो आकाश टाइगर्स का था जिससे उन्होंने जूनियर तेंदुलकर को हासिल किया। लीग 14 मई से वानखेडे स्टेडियम में शुरू होगी।

Open in app