ICC World Cup: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले इंग्लैंड की मदद कर रहे हैं सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्व कप मैच से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए नेट पर तेज गेंदबाजी की।

By भाषा | Published: June 25, 2019 10:30 AM2019-06-25T10:30:07+5:302019-06-25T10:30:07+5:30

Arjun Tendulkar helping England prepare for Australia tie at Lord's | ICC World Cup: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले इंग्लैंड की मदद कर रहे हैं सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले इंग्लैंड की मदद कर रहे हैं अर्जुन तेंदुलकर (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsनारंगी रंग की टी शर्ट पहनकर उतरे अर्जुन ने गेंदबाजी की।यह पहला अवसर नहीं है जब अर्जुन ने इंग्लैंड के लिए नेट पर गेंदबाजी की।इससे पहले 2015 में अर्जुन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज टेस्ट की तैयारियों में मदद की थी।

लंदन, 25 जून। इंग्लैंड को आस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले एक तेंदुलकर मदद पहुंचा रहा है लेकिन यह बल्लेबाजी में रिकॉर्डों का बादशाह नहीं, बल्कि गेंदबाजी में तेजी से उभरता एक युवा खिलाड़ी है। अपने प्रतिष्ठित ‘सरनेम’ की ख्याति को बरकरार रखने का उद्देश्य लेकर तैयारियां कर रहे अर्जुन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्व कप मैच से पहले इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए नेट पर तेज गेंदबाजी की।

नारंगी रंग की टी शर्ट पहनकर उतरे अर्जुन ने इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार सकलैन मुश्ताक की देखरेख में गेंदबाजी की। यह पहला अवसर नहीं है जबकि अर्जुन ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए नेट पर गेंदबाजी की। इससे पहले 2015 में पंद्रह वर्षीय खिलाड़ी के रूप में वह इंग्लैंड के नेट गेंदबाजों में शामिल थे जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज टेस्ट की तैयारियों में मदद की थी। उन्नीस वर्षीय अर्जुन ने पिछले सप्ताह एमसीसी यंग क्रिकेटर्स की तरफ से सर्रे सेकेंड इलेवन के खिलाफ दो विकेट लिए थे।

बता दें कि पिछले मैच में श्रीलंका से हारने के बाद इंग्लैंड की टीम का सामना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 32वें मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी ऑस्ट्रेलिया से होगा। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मैच लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में मंगलवार को भारतीय समय के अनुसार दोपहर तीन बजे से खेला जाएगा।

Open in app