Ariful hero as Khulna beats Barishal in last-over thriller Bangabandhu T20 Cup 2020 | आखिरी 7 गेंदों में चाहिए थे 28 रन, फिर बल्लेबाज ने कर दी छक्कों की बारिश और हारते-हारते जीत गई टीम
आरिफुल हक। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsआरिफुल ने आखिरी ओवर में चार छक्के जड़कर टीम को जीत दिलाने का काम किया।आरिफुल के इस यादगार पारी को फैंस लंबे समय तक याद रखेंगे। टीम ने महज 36 के स्कोर पर अपने चार विकेट गंवा दिए थे।

बांग्लादेश में चल रहे बंगबंधु टी20 कप में मंगलवार रात को बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला गया। जेमकॉन खुलना ने इस मुकाबले में फॉर्च्यून बारीशाल को आखिरी ओवर में चार छक्के जड़कर पटखनी दी। आरिफुल हक इस मैच के हीरो रहे। आरिफुल ने आखिरी ओवर में चार छक्के जड़कर टीम को जीत दिलाने का काम किया। आरिफुल के इस यादगार पारी को फैंस लंबे समय तक याद रखेंगे। 

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मेहदी हसन आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने आए। मेहदी के पास डिफेंड करने के लिए 23 रन थे। लेकिन आरिफुल अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे थे। आरिफुल ने मेहदी के शुरुआती दो गेंदों पर छक्का लगाया। इसके बाद तीसरी गेंद को वो मिस कर गए। लेकिन चौथी और पांचवीं गेंद पर उन्होंने फिर छक्का जड़ने का काम किया। 

इस तरह आरिफुल ने एक गेंद शेष रहते ही अपने टीम को जीत दिला दिया। जेमकॉन खुलना के कप्तान महमुदुल्लाह ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। खुलना की शानदार गेंदबाजी के आगे फॉर्च्यून के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके और 20 ओवर में 9 विकेट खोकर सिर्फ 152 रन ही बना पाए। 

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी फॉर्च्यून की शुरुआत खराब रही। टीम ने महज 36 के स्कोर पर अपने चार विकेट गंवा दिए थे। लेकिन इसके बाद शहीदुल इस्लाम और आरिफुल ने मिलकर टीम को एक यादगार जीत दिलाई। आखिरी 6 गेंदों में अभी भी 23 रन चाहिए थे। स्ट्राइक पर आरिफुल थे और मेहदी हसन की पहली पांच गेंदों पर चार छक्के जड़ टीम को जीत दिला दी। 

Web Title: Ariful hero as Khulna beats Barishal in last-over thriller Bangabandhu T20 Cup 2020

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे