Anushka Sharma to play lead role in Indian Women Team pacer Jhulan Goswami's Biopic | झूलन गोस्वामी की लाइफ पर बनने जा रही है फिल्म, कोहली की वाइफ अनुष्का निभाएंगी किरदार
झूलन गोस्वामी ने 2002 में भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था।

Highlightsभारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंजबाज झूलन गोस्वामी की लाइफ पर फिल्म बनने जा रही है।बॉलीवुड एक्ट्रेस और कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंजबाज झूलन गोस्वामी की लाइफ पर फिल्म बनने जा रही है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा झूलन के किरदार में नजर आएंगी। अनुष्का शर्माभारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं और इन दिनों अपनी भूमिका के लिए तैयारी के लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रही हैं।

बता दें कि झूलन गोस्वामी दुनिया की सबसे बेहतरीन महिला तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने महिला क्रिकेट को बदलते हुए काफी नजदीक से देखा है। दिग्गज खिलाड़ी और युवा खिलाड़ियों के साथ भी खेली हैं। उनकी इसी जिंदगी पर जल्द ही बायोपिक बनने जा रही है।

37 साल की झूलन गोस्वामी ने 2002 में भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था और देखते ही देखते भारत की बेहतरीन गेंदबाज बनकर उभरीं। उन्होंने भारत की ओर से 10 टेस्ट, 182 वनडे और 68 टी20 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 321 इंटरनेशनल विकेट अपने नाम किए हैं। महिला वनडे क्रिकेट में झूलन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली खिलाड़ी है।

अनुष्का फिलहाल फिल्म के लिए अपनी भूमिका की तैयारी कर रही हैं। अनुष्का शर्मा अपनी भूमिका के लिए क्रिकेट की कोचिंग ले रही हैं और उन्हें भारतीय क्रिकेटर जेमिमाह रॉड्रिक्स के पिता इवान रोड्रिग्स और भारतीय क्रिकेट टीम के कोच प्रशांत शेट्टी ट्रेनिंग दे रहे है।

Read in English

Web Title: Anushka Sharma to play lead role in Indian Women Team pacer Jhulan Goswami's Biopic
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे