IPL 2020: 90 रनों की पारी देख खुश हुईं पत्नी अनुष्का शर्मा, पति विराट को सबके सामने दिया 'फ्लाइंग किस' तो कोहली के चेहरे पर आ गई मुस्कान

इससे पहले भी अनुष्का शर्मा की मौजूदगी में विराट कोहली ने कई बेहतरीन पारियां खेली हैं। चेन्नई के खिलाफ कोहली का यह पारी भी बेहद खास रहा।

By अमित कुमार | Published: October 11, 2020 10:20 AM2020-10-11T10:20:05+5:302020-10-11T10:20:05+5:30

Anushka Sharma give flying kiss towards Virat Kohli catches Twitter attention | IPL 2020: 90 रनों की पारी देख खुश हुईं पत्नी अनुष्का शर्मा, पति विराट को सबके सामने दिया 'फ्लाइंग किस' तो कोहली के चेहरे पर आ गई मुस्कान

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlightsकोहली ने आखिरी के तीन ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम को 169 के स्कोर तक पहुंचा दिया। मैच के दौरान की अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।अनुष्का शर्मा आईपीएल 2020 की शुरुआत से ही यूएई में मौजूद हैं, लेकिन पहली बार वो मैच देखने आईं थी।

चेन्नई के खिलाफ जीत दिलाने में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली का बहुत बड़ा रोल रहा। शनिवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए जब टीम फंस गई थी और लग रहा था कि आरसीबी 140 रन भी नहीं बना पाएगी, तब कोहली ने एक छोर से टीम को संभाले रखा। कोहली ने आखिरी के तीन ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम को 169 के स्कोर तक पहुंचा दिया। 

मैच के दौरान की अनुष्का शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अनुष्का स्टेडियम से विराट कोहली को चीयर करती दिखाई दे रही हैं। अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के बाद ये अनुष्का पहली बार सार्वजनिक रूप से नजर आईं हैं। अनुष्का ने विराट कोहली का अर्धशतक होने पर उन्हें फ्लाइंग किस दिया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीरें 

अनुष्का शर्मा आईपीएल 2020 की शुरुआत से ही यूएई में मौजूद हैं, लेकिन वो पहली बार किसी मैच में अपनी पति विराट कोहली की टीम को चियर करते हुए नजर आईं हैं। अनुष्का की मौजूदगी का असर विराट कोहली पर भी दिखा। कोहली ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाने का काम किया। कोहली और अनुष्का अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। 

कोहली ने इस जीत को बताया खास

चेन्नई सुपर किंग्स पर मिली जीत के बाद कोहली ने कहा कि यह उनकी टीम के पूर्ण प्रदर्शन में से एक था और टूर्नामेंट के इस चरण में लय हासिल करना अच्छा है जिससे तालिका में ऊपर बढ़ने में मदद मिलेगी। कोहली 52 गेंद में नाबाद 90 रन (चार चौके, चार छक्के) की पारी खेलकर ‘मैन आफ द मैच’ रहे। इस पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चार विकेट पर 169 रन का स्कोर बनाकर चेन्नई सुपर किंग्स पर 37 रन से जीत हासिल की। 

Open in app