World Cup के बीच वायरल हो रही हैं विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की फोटोज, इंग्लैंड में घूमते आए नजर

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की नई फोटोज सामने आई हैं।

By सुमित राय | Published: July 10, 2019 04:25 PM2019-07-10T16:25:37+5:302019-07-10T16:25:37+5:30

Anushka Sharma and Virat Kohli chill together ahead of World Cup semi-final | World Cup के बीच वायरल हो रही हैं विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की फोटोज, इंग्लैंड में घूमते आए नजर

World Cup के बीच वायरल हो रही हैं विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की फोटोज, इंग्लैंड में घूमते आए नजर

googleNewsNext
Highlightsपहले सेमीफाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम मैनचेस्टेर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल रही है।सोशल मीडिया पर वायरल रो रही इन फोटोज में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंग्लैंड में घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम मैनचेस्टेर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल रही है। इस बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की नई फोटोज सामने आई हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल रो रही इन फोटोज में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इंग्लैंड में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। फोटोज में विराट कोहली ग्रे टीशर्ट के ऊपर ब्लैक जैकेट पहने दिख रहे हैं, वहीं अनुष्का शर्मा ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने बुधवार को पहले बॉलिंग करते हुए न्यूजीलैंड को 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 239 रनों पर रोक दिया। इससे पहले मंगलवार को 46.1 ओवर के बाद बारिश आ गई थी और जिस कारण मैच को रिजर्व डे तक ले जाना पड़ा।

Open in app