फ्लाइट के बीच में अनिल कुंबले ने अपने फैन के ट्वीट का दिया इस अंदाज में जवाब, जीत लिए कई दिल

पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित हो चुके अनिल कुंबले ने नवंबर-2008 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था। अपने करियर में कुंबल ने 619 टेस्ट विकेट झटके।

By विनीत कुमार | Published: October 10, 2018 02:27 PM2018-10-10T14:27:36+5:302018-10-10T14:27:36+5:30

anil kumble response wins many hearts after fans tweet from same flight | फ्लाइट के बीच में अनिल कुंबले ने अपने फैन के ट्वीट का दिया इस अंदाज में जवाब, जीत लिए कई दिल

अनिल कुंबले (फाइल फोटो)

googleNewsNext

नई दिल्ली, 10 अक्टूबर: भारत के दिग्गज लेग स्पिनर रहे और टेस्ट क्रिकेट में दुनिया के तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज अनिल कुंबले मंगलवार को एक ट्वीट से हजारों फैंस के दिन जीत लिये। दरअसल, एक फैन ने ट्वीट किया कि वह भी उसी फ्लाइट में है, जिसमें कुंबले यात्रा कर रहे हैं लेकिन उसमें इतनी हिम्मत नहीं हो रही कि वह उनसे जाकर मिल सके।

शोहिनी नाम की इस यात्री ने लिखा, 'दिग्गज अनिल कुंबले मेरे बेंगुलुरु-मुंबई फ्लाइट में हैं। मैंने उन्हें एक बार देखा और मुझे वेस्टइंडीज में खेला गया वह मैच याद आ रहा है जब उन्होंने टूटे हुए जबड़े के साथ गेंदबाजी की। मैं कुंबले के पास जाकर उन्हें तमाम जीत और खुशियों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं लेकिन मेरी हिम्मत नहीं हो रही।' 


दिलचस्प ये रहा कि कुंबले ने फ्लाइट के अंदर ही इस ट्वीट को पढ़ा और लिखा कि टेक-ऑफ के बाद प्लीज मेरे पास आने में कोई संकोच मत कीजिए और आकर मुझे हाय बोलिए। 


इसके बाद तो मानो शोहिनी के लिए दिन ही बन गया। शोहिनी ने भी एक और ट्वीट किया जिसमें उनके बोर्डिंग पास पर अनिल कुंबले का ऑटोग्राफ था। 


पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित हो चुके कुंबले ने नवंबर-2008 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था। अपने करियर में 619 विकेट लेने वाले कुंबले 2012 में इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल के चेयरमैन भी बने और फिर भारतीय टीम के कोच पद की जिम्मेदारी भी संभाली।

Open in app