Anand Mahindra after historic win in Australia, Six India cricketers get SUVs from | आनंद महिंद्रा का ऐलान, मोहम्मद सिराज समेत इन युवा खिलाड़ियों को गिफ्ट में मिलेगी SUV कार
मोहम्मद सिराज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सर्वाधिक विकेट झटकने वाले भारतीय रहे।

Highlightsआनंद महिंद्रा ने की बड़ी घोषणा।मोहम्मद सिराज समेत 6 युवा भारतीय खिलाड़ियों को इनाम।भारतीय क्रिकेटरों को मिलेगी SUV कार।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने जीत दर्ज कर सीरीज 2-1 से अपने नाम की। इसी के साथ टीम इंडिया ने गाबा में जीत का सूखा समाप्त किया। टीम इंडिया ने यहां 73 साल में पहली बार कोई टेस्ट मैच जीता।

पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया द्वारा बनाए गए 369 रन के जवाब में टीम इंडिया 336 रन पर सिमट गई थी। इसके बाद मेजबान टीम ने 294 रन बनाकर जीत के लिए 328 रन का टारगेट दिया। भारत ने मुकाबले के अंतिम घंटे में 3 विकेट शेष रहते रोमांचक जीत दर्ज की।

आनंद महिंद्रा ने किया बड़ा ऐलान

ऑटोमोबाइल कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर फैंस का दिल जीतने वाले 6 युवा खिलाड़ियों को गाड़ी गिफ्ट करने की घोषणा की है। इन खिलाड़ियों में मोहम्मद सिराज, शुभमन गिल, टी नटराजन, वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर का नाम शुमार है।

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "6 युवा भारतीय खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत के दौरान डेब्यू किया। अगर युवा सपने देखें को कुछ भी मुश्किल नहीं है और उन्होंने हमें आगे का रास्ता दिखाया। उन्होंने हमें जिंदगी की नई सीख दी और व्यक्तिगत तौर पर मैं इस जीत से काफी खुश हूं। इस जीत के बाद मैं इन्हें उपहार के तौर पर SUV गाड़ी गिफ्ट करता हूं और इसके लिए उन्हें कंपनी को कोई कीमत नहीं चुकानी होगी।"

टीम इंडिया ने 2-1 से जीती सीरीज

4 मैचों की इस सीरीज में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने पहले मुकाबले में 8, जबकि अगले मैच में भारत ने इतने ही विकेट से जीत दर्ज की थी। तीसरा मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ था। ऐसे मे चौथा टेस्ट निर्णायक बन चुका था, जिसमें भारत ने रोमांचक जीत हासिल की।

Web Title: Anand Mahindra after historic win in Australia, Six India cricketers get SUVs from

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे