बच्चन परिवार के IPL टीम खरीदने की खबर में है कितनी सच्चाई, अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा

फुटबॉल और कबड्डी टीमों के बाद बच्चन परिवार के आईपीएल में टीम खरीदने को लेकर आई खबर पर अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है।

By सुमित राय | Published: January 24, 2019 09:23 AM2019-01-24T09:23:40+5:302019-01-24T09:23:40+5:30

Amitabh Bachchan denies buying stakes in IPL teams franchise Share | बच्चन परिवार के IPL टीम खरीदने की खबर में है कितनी सच्चाई, अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा

प्रो कबड्डी लीग के एक मैच के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ आमिर और शाहरुख (फाइल फोटो)

googleNewsNext

फुटबॉल और कबड्डी टीमों के बाद बच्चन परिवार के आईपीएल में टीम खरीदने को लेकर आई खबर पर अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है। अमिताभ ने मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए कहा कि ये खबरें गलत हैं।

बता दें कि कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि बच्चन परिवार चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स में हिस्सेदारी खरीदने की पहल की है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में कहा गया था, बच्चन परिवार ने कुछ समय पहले अपनी कंपनी अमिताभ बच्चन कॉर्पोरेशन के जरिए गत आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स से बातचीत की थी, लेकिन सीएसके से बातचीत असफल होने के बाद बच्चन की कंपनी ने 2008 की आईपीएल चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के बातचीत की है।

हालांकि अब अमिताभ बच्चन ने इन सभी दावों को खारिज कर दिया है और कहा है कि उनका परिवार और उनकी कंपनी आईपीएल की किसी टीम में हिस्सेदारी नहीं खरीद रही है।

बच्चन परिवार पहले ही देश की दो लीग (फुटबॉल और कबड्डी) में टीम खरीद चुका है। बच्चन परिवार के पास फुटबॉल लीग इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में चेन्नइयन एफसी टीम में हिस्सेदारी है। इसके अलावा प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम का भी मालिकाना हक बच्चन परिवार के पास है।

Open in app