Ambati Rayudu eager to make a comeback to white-ball cricket | संन्यास के बाद एक बार फिर खेलते दिख सकते हैं अंबाती रायुडू, दिया वनडे और टी20 क्रिकेट में वापसी का संकेत
अंबाती रायुडू ने वनडे और टी20 क्रिकेट में वापसी का इशारा किया है।

Highlightsअंबाती रायुडू ने सीमित ओवर क्रिकेट में वापसी का संकेत दिया है।रायुडू ने इशारा दिया है कि वो भारतीय टीम के अलावा आईपीएल में भी खेल सकते हैं।

आईसीसी वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने के बाद नाराज होकर क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने वाले अंबाती रायुडू ने सीमित ओवर क्रिकेट में वापसी का संकेत दिया है। रायुडू ने इशारा दिया है कि वो भारतीय टीम के अलावा आईपीएल में भी खेल सकते हैं।

स्पोर्ट्स स्टार से बात करते हुए अंबाती रायुडू ने कहा कि वो भारत के लिए और आईपीएल में खेलने पर फिर से विचार कर रहे हैं और इस विकल्प को ध्यान में रखा है। उन्होंने कहा कि रिटायर होने का निर्णय एक भावनात्मक नहीं था, लेकिन इतनी मेहनत के बाद भी वर्ल्ड कप टीम में जगह ना मिलना थोड़ा निराशाजनक था।

अंबाती रायुडू ने कहा, 'मेरे पास इस बारे में सोचने का कुछ समय था, इसलिए सोचा कि और क्रिकेट खेलूं।' रायुडू ने आईपीएल टीम चेन्नई को सहायक बताया और कहा, 'मैं बहुत खुश हूं कि सीएसके हमेशा से बहुत सहयोगी रही है। मुझे आईपीएल के लिए अच्छी तैयारी करने और सीएसके के लिए खेलने में वास्तव में खुशी होगी। निश्चित रूप से, मैं आईपीएल खेल रहा हूं।'

बता दें कि अंबाती रायुडू ने टीम इंडिया के लिए 55 वनडे मैच खेले हैं और 47.05 की औसत से 1694 रन बनाए हैं। उन्होंने वनडे क्रिकेट में तीन शतक और 10 अर्धशतक जमाए हैं। वहीं रायुडू ने टी20 क्रिकेट में 6 मैच खेले हैं और सिर्फ 42 रन बनाए हैं।

English summary :
Ambati Rayudu was retained as a standby player for the ICC World Cup, but despite that he did not get a place in the team. After this Rayudu announced his retirement.


Web Title: Ambati Rayudu eager to make a comeback to white-ball cricket
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे