Alex Hales indirectly trolls PCB by posting picture of poor quality food offered to him | पीएसएल के दौरान क्रिकेटर को नाश्ते में मिले सड़े अंडे और टोस्ट, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर कही यह बात
(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsइंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। हेल्स ने पीएसएल में मिलने वाले नाश्ते की तस्वीर फैंस के साथ साझा की।नाश्ते में सड़े हुए अंडे की तस्वीर देखकर हर कोई पीएसएल की आलोचना कर रहा है।

पाकिस्‍तान सुपर लीग (पीएसएल) के छठे सीजन में दुनिया भर के कई क्रिकेटर खेल रहे थे। लेकिन पाकिस्तान सुपर लीग को फिलहाल बीच में ही स्थगित करना पड़ा है। 6 खिलाड़ियों समेत 7 लोग कोरोना की चपेट में आ जाने की वजह से टूर्नामेंट को बीच में ही रोक दिया गया है। हालांकि, इस दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने एक तस्वीर शेयर कर सुर्खियों में आ गए हैं। 

क्‍वेटा ग्‍लेडिएटर्स के बल्‍लेबाज टॉम बेंटन, कराची किंग्‍स के फील्डिंग कोच कामरान खान और इस्‍लामाबाद यूनाइटेड के फवाद अहमद टेस्‍ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, पीसीबी ने खिलाड़ियों के होटल में बड़ी लापरवाही बरती वहां बायो बबल का पालन नहीं किया गया जिसकी वजह से खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए। 

एलेक्स हेल्स ने शेयर की सड़े हुए अंडे की तस्वीर

इस बीच एलेक्‍स हेल्‍स ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो पोस्‍ट की, जिसमें दिखाया कि उन्‍हें खराब क्‍वालिटी का खाना दिया गया था। फोटो में दिख रहा है कि दो अंडे टोस्‍ट के साथ दिए गए है, जिस पर पैकेट तक नहीं है। वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा कि टीम मालिकों के साथ बैठक और सभी प्रतिभागियों की सेहत और स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एचबीएल पाकिस्तान सुपर लीग छह को तुरंत प्रभाव से स्थगित करने का फैसला किया है ।

पीएसएल के रुकने से चिंता में खिलाड़ी और फ्रेंचाइजी

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा कि क्या चीज गलत हुई, इसे समझने के लिये जांच की जायेगी। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि यह हमारे लिये काफी निराशाजनक है और हम ऐसी स्थिति में पड़ गये हैं जिसमें हम सवाल कर रहे हैं कि हम खिलाड़ियों को पूर्ण सुरक्षा प्रदान कर सकते हैं या नहीं क्योंकि उनका स्वास्थ्य सर्वोपरि है। खान ने कहा कि हमने कुछ दिन के लिये मैचों को रोकने के विकल्प को भी देखा लेकिन पिछले कुछ दिनों में फ्रेंचाइजी और खिलाड़ियों के बीच काफी चिंता बढ़ गयी थी। 

Web Title: Alex Hales indirectly trolls PCB by posting picture of poor quality food offered to him

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे