Akshdeep Nath, Former India U19 Vice Captain Car Accident in Lucknow | आईपीएल खेल चुके इस भारतीय क्रिकेटर की कार का ऐक्सिडेंट, दो कारों को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से टकराई
यूपी के रणजी क्रिकेटर अक्षदीप नाथ की कार का लखनऊ में हुआ ऐक्सिडेंट (IPL)

Highlightsअक्षदीप नाथ आईपीएल में गुजरात लायंस, किंग्स इलेवन पंजाब और आरसीबी के लिए खेल चुके हैंअक्षदीप नाथ 2012 अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के उपकप्तान थे

भारत की अंडर-19 टीम के पूर्व उपकप्तान और उत्तर प्रदेश के रणजी क्रिकेटर अक्षदीप नाथ (Akshdeep nath) की कार का गुरुवार शाम लखनऊ में ऐक्सिडेंट हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षदीप नाथ की की फोर्ड मस्टैंग (Ford Mustang) कार अनियंत्रित होकर दो अन्य गाड़ियों टकरा गई, जिससे एक कार पलट गई और उसमें सवार कुछ लोगों को चोटें आईं। अक्षदीप नाथ इस घटना में बाल-बाल बच गए।

नेटवर्क 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षदीप नाथ खुद ही कार चला रहे थे और उनकी कार ने ही पीछे से दो कारों को टक्कर मारी थी, जिसके बाद उनकी कार डिवाइडर से टकराकर रुक गई, लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं पहुंची।

अक्षदीप नाथ की कार ने दो कारों को मारी टक्कर

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिकेटर अक्षदीप नाथ टेढ़ी पुलिया के पास रहते हैं और उनकी मस्टैंग कार बंधा रोड पर दो कारों से से भिड़ गई थी। अक्षदीप की कार मारुति और हुंदै की कारों को टक्कर मारने के बाद एक डिवाइडर से टकराकर रुक गई थी। 

टक्कर लगने से मारुति व हुंदै कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। वहीं डिवाइडर से टकराने वाली कार से लोगों की मदद से अक्षदीप नाथ और उनके पांच दोस्त गाड़ी से बाहर निकले। पुलिस के मुताबिक, देर रात इस मामले में तीनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था।

10 मई 1993 को लखनऊ में जन्मे अक्षदीप नाथ 2012 की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली भारतीय टीम के उपकप्तान थे। वह वर्तमान में उत्तर प्रदेश रणजी टीम के लिए खेलते हैं। अक्षदीप नाथ 2011-12 सीजन में अपनी कप्तानी में उत्तर प्रदेश अंडर-19 टीम को वीनू मांकड़ ट्रॉफी जिताई थी। 

वह अब तक 32 प्रथम श्रेणी मैचों में 6 शतकों और 7 अर्धशतकों की मदद से 1933 रन और 49 लिस्ट-ए मैचों में 4 शतकों और 9 अर्धशतकों की मदद से 1527 रन बना चुके हैं। साथ ही उन्होंने अपने 75 टी20 मैचों में 1120 रन बनाए हैं।

अक्षदीप नाथ आईपीएल में गुजरात लायंस, किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी खेल चुके हैं। उन्होंने 14 आईपीएल मैचों में 14 आईपीएल मैचों में 90 रन बनाए।

Web Title: Akshdeep Nath, Former India U19 Vice Captain Car Accident in Lucknow
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे