अजिंक्य रहाणे ने शेयर की बेटी की पहली PIC, सोशल मीडिया पर VIRAL

रहाणे ने साल 2014 में अपने बचपन की दोस्त राधिका से शादी की थी। दोनों पहली बार स्कूल में मिले थे और फिर घरवालों की सहमति से शादी कर ली थी।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 7, 2019 06:06 PM2019-10-07T18:06:37+5:302019-10-07T18:06:37+5:30

Ajinkya Rahane meets newborn daughter and wife Radhika after Vizag Test, Share pic | अजिंक्य रहाणे ने शेयर की बेटी की पहली PIC, सोशल मीडिया पर VIRAL

अजिंक्य रहाणे ने शेयर की बेटी की पहली PIC, सोशल मीडिया पर VIRAL

googleNewsNext

टीम इंडिया के बल्लेबाज अजिंक्य रहाण ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। उनकी पत्नी राधिका धोपावकर ने 5 अक्टूबर को बेटी को जन्म दिया था। उस वक्त रहाणे साउथ अफ्रीका के खिलाफ विशाखापट्टनम में पहला टेस्ट मैच खेल रहे थे।

इस तस्वीर में रहाणे और उनकी पत्नी राधिका अपनी बेटी को मुस्कुराते हुए देख रहे हैं। हालांकि इसमें बच्ची का चेहरा नहीं दिख रहा है। तस्वीर के कैप्शन में रहाणे ने लिखा- "हैलो।"

बता दें कि अजिंक्य रहाणे ने साल 2014 में अपने बचपन की दोस्त राधिका से शादी की थी। दोनों पहली बार स्कूल में मिले थे और फिर घरवालों की सहमति से शादी कर ली थी।

विश्व के महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इस कपल को बधाई देते हुए लिखा, "राधिका और अजिंक्य को बहुत बधाई। पहली बार माता-पिता बनने का जो आनंद है उसकी तुलना नहीं की जा सकती। आप इसका पूरा आनंद लीजिए। डाइपर बदलने के नाइट वॉचमैन की नई भूमिका का आनंद उठाइए।"

Open in app