Video: इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बाउंड्री के पास कैच छोड़ने के बावजूद मांगा रिव्यू, भड़के फैंस ने लगा दी क्लास!

Ahmed Shehzad: पाकिस्तान के घरेलू 50 ओवर क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बाउंड्री पर कैच छोड़ने के बावजूद मांगा रिव्यू, हुआ ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 5, 2019 04:16 PM2019-04-05T16:16:40+5:302019-04-05T16:46:01+5:30

Ahmed Shehzad Ask For Review Despite Dropping Catch, gets trolled on twitter | Video: इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बाउंड्री के पास कैच छोड़ने के बावजूद मांगा रिव्यू, भड़के फैंस ने लगा दी क्लास!

अहमद शहजाद ने बाउंड्री के पास कैच छोड़ने के बावजूद मांगा रिव्यू

googleNewsNext

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद ने घरेलू 50 ओवर टूर्नामेंट में बाउंड्री के खिलाफ कैच करते हुए कैच छोड़ने के बाद अंपायरों से रिव्यू मांगने के लिए आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं। ये घटना पाकिस्तान कप के मैच के दौरान फेडरल एरियाज और खैबर पख्तूनवा के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान हुई। 

बाउंड्री के करीब फेडरल एरियाज के लिए फील्डिंग कर रहे अहमद शहजाद ने उस समय एक कैच गिरा दिया, जब खैबर पख्तूनवा को जीत के लिए आखिरी चार गेंदों में तीन रन की जरूरत थी। लेकिन कैच छोड़ने और गेंद को जमीन से उठाने के बावजूद अहमद शहजाद ने थर्ड अंपायर से इस बात के लिए रिव्यू मांगा कि उन्होंने कैच लिया था या नहीं। 


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया, जिसके बाद फैंस ने शहजाद को लताड़ते हुए पिछली गलतियों की याद दिलाते हुए जमकर ट्रोल किया। 








इस घटना के बाद एक फैन तो अहमद शहजाद द्वारा श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान के लिए इंटरनेशनल वनडे मैच के दौरान भी कैच गिराने के बावजूद सही कैच लेने की ऐक्टिंग का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया। 


खैबर पख्तूनवा ने ये मैच दो गेंदें बाकी रहते हुए तीन विकेट से जीत लिया। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वहाब रियाज को खैबर पख्तूनवा के लिए 52/5 के बेहतरीन गेंदबाजी आंकड़े के लिए मैन ऑफ मैच दिया गया, जिसकी मदद से उनकी टीम ने फेडरल एरियाज को 45.3 ओवरों में 269 रन पर समेट दिया।

अहमद शहजाद ने फेडरल एरियाज के लिए पारी की शुरुआत करते हुए 60 गेंदों में 56 रन बनाए और अपनी टीम के तीसरे सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। 

लेकिन इस पारी के बावजूद अहमद शहजाद को पाकिस्तान की वर्ल्ड कप 2019 के लिए घोषित 23 संभावित खिलाड़ियों की सूची में जगह नहीं मिली। इस संभावितों में पिछले वर्ल्ड कप में खेले वहाब रियाज और उमर अकमल भी शामिल नहीं हैं।

Open in app