after win match against kolkata mandeep singh happy played with chris gayle | IPL 2020: केकेआर के खिलाफ क्रिस गेल और मनदीप सिंह ने बल्ले से बरपाया कहर, फिर जीत के बाद कही यह बात
मैच के दौरान मनदीप सिंह और क्रिस गेल। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsगेल के अर्धशतक और मनदीप की नाबाद 66 रन की पारी से पंजाब लगातार पांचवीं जीत से अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया। गेल को उनकी तेजतर्रार पारी के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया।

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज मनदीप सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ अपनी ‘पावर हिटिंग’ का शानदार नजारा पेश करने वाले क्रिस गेल को टी20 का सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी करार दिया। गेल को टूर्नामेंट के पहले चरण में मौका नहीं दिया गया था और वह बीमार भी रहे थे लेकिन उन्होंने इन सब बातों को भुलाकर सोमवार को 29 गेंदों पर 51 रन की पारी खेलकर साबित किया कि आखिर उन्हें ‘यूनीवर्स बॉस’ क्यों कहा जाता है। 

गेल के अर्धशतक और मनदीप की नाबाद 66 रन की पारी से पंजाब लगातार पांचवीं जीत से अंकतालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया। मनदीप ने पंजाब की आठ विकेट से जीत के बाद संवाददाताओं से कहा कि क्रिस (गेल) ने खेल को आसान बना दिया और मैंने उनसे कहा कि आपको कभी संन्यास नहीं लेना चाहिए। मैंने कभी उन्हें संघर्ष करते हुए नहीं देखा और वह संभवत: टी20 में सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है।  

गेल को उनकी तेजतर्रार पारी के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया। यह पांच मैंचों में उनका दूसरा अर्धशतक है। मनदीप ने कहा कि जैसे मैंने कहा कि उन्हें कभी संन्यास नहीं लेना चाहिए। वह हमेशा शानदार लय में होते हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं क्रिस गेल, एबी (डिविलियर्स) (एडम) गिलक्रिस्ट, विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों के साथ खेला हूं। उन्होंने कहा कि मैंने 2010 में केकेआर के साथ क्रिस गेल के साथ शुरुआत की थी। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं उन्हें एक दोस्त के रूप में जानता हूं। वह बेहद विनम्र है। 

Web Title: after win match against kolkata mandeep singh happy played with chris gayle

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे