after lost match againsnt hyderabad delhi capitals made any unwanted recored | IPL 2020: वॉर्नर-साहा की धमाकेदार बल्लेबाजी, हार के साथ ही दिल्ली ने बनाए कई शर्मनाक रिकॉर्ड
(फाइल फोटो)

Highlightsदिल्ली कैपिटल्स की टीम ने हार की हैट्रिक लगा दी।डेविड वॉर्नर ने अपने आईपीएल करियर का 47वां अर्धशतक बनाया।हैदराबाद की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 11वीं जीत हासिल की है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल के अहम मैच में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को 88 रन से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण के दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर के फैसले को गलत साबित करते हुए सनराइजर्स ने दो विकेट पर 219 रन बनाये  अपना जन्मदिन शानदार जीत के साथ मनाने वाले वार्नर ने 34 गेंद में 66 और साहा ने 45 गेंद में 87 रन बनाये। 

जवाब में दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज सनराइजर्स की गेंदबाजी के आगे टिक नहीं सका। पूरी टीम 19 ओवर में 131 रन पर आउट हो गई। राशिद ने चार ओवर में सिर्फ सात रन देकर तीन विकेट लिये जबकि संदीप शर्मा को दो विकेट मिले। इस जीत के बाद सनराइजर्स 12 मैचों में 10 अंक लेकर छठे स्थान पर है और अभी प्लेआफ की दौड़ से बाहर नहीं हुई है। 

वहीं दिल्ली 12 मैचों में 14 अंक के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है । दिल्ली को पहले ओवर की तीसरी ही गेंद पर सबसे करारा झटका लगा जब फॉर्म में चल रहे शिखर धवन खाता खोले बिना संदीप की गेंद पर वार्नर को कैच दे बैठे । इस हार के साथ ही दिल्ली के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की राह भी और मुश्किल हो गई है। 

दिल्ली-हैदराबाद मैच के दौरान बने ये रिकॉर्ड

-दिल्ली कैपिटल्स की यह टूर्नामेंट में पांचवी हार थी. वह इस सीजन 5 मैच हारने वाली छठी टीम बनी है।

-डेविड वॉर्नर ने अपने आईपीएल करियर का 47वां अर्धशतक बनाया। यह उनके इस सीजन का तीसरा अर्धशतक था।

-दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने हार की हैट्रिक लगा दी। वह इस मैच से पहले भी लगातार 2 मैच हारी थी।

-राशिद खान ने अपने 4 ओवर में मात्र 7 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। यह उनके आईपीएल करियर के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े हैं।

- सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 11वीं जीत हासिल की है।

-रिद्धिमान साहा ने अपने आईपीएल करियर का 7वां अर्धशतक लगाया।

-26 पारियों में पहली बार कगिसो रबाडा आईपीएल में विकेट लेने में कामयाब नहीं हुए।

Web Title: after lost match againsnt hyderabad delhi capitals made any unwanted recored

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे