after indian team sqad announced Rohit Sharma Resumes Training In Nets for ipl 2020 | IPL 2020: रोहित शर्मा को नहीं मिली भारतीय टीम में जगह तो मुंबई इंडियंस ने शेयर की प्रैक्टिस की तस्वीर, फैंस के मन में उठ रहे कई तरह के सवाल
मैच से पहले प्रैक्टिस करते रोहित शर्मा। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlights मुंबई इंडिंयस ने अपने कप्तान की सोमवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान मुंबई इंडिंयस ने अपने कप्तान की सोमवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान की फोटो अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट की।की फोटो अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट की।रोहित के इस तस्वीर के बाद फैंस के बीच उनके भारतीय टीम में शामिल नहीं करने के पीछे की वजह को लेकर चर्चाएं हो रही है।सवाल यह है कि जब रोहित शर्मा या कोई भी खिलाड़ी चोटिल है, तो फिर वह नेट प्रैक्टिस कैसे कर सकता है?

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए तीनों भारतीय टीमों (टेस्ट, वनडे और टी20) का ऐलान कर दिया गया है। इस टीम में भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा को टीम में जगह नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि चोट की वजह से रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम में जगह नहीं मिली है। लेकिन मुंबई इंडियंस की टीम ने रोहित शर्मा की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीर पोस्ट कर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। 

मुंबई इंडिंयस ने अपने कप्तान की सोमवार को नेट प्रैक्टिस के दौरान की फोटो अपने ऑफिशियल अकाउंट पर पोस्ट की। यह तस्वीर टीम इंडिया के सेलेक्शन के बाद शेयर की गई। रोहित के इस तस्वीर के बाद फैंस के बीच उनके भारतीय टीम में शामिल नहीं करने के पीछे की वजह को लेकर चर्चाएं हो रही है। ऐसे में सवाल यह है कि जब रोहित शर्मा या कोई भी खिलाड़ी चोटिल है, तो फिर वह नेट प्रैक्टिस कैसे कर सकता है? कोई भी खिलाड़ी पूरी तरह से फिट होने पर ही एक पूर्ण नेट सेशन में हिस्सा लेता है। 

27 नंवबर से शुरू होगा ऑस्ट्रेलियाई दौरा

यह दौरा 27 नवंबर से शुरू होगा। कहा गया था कि रोहित को चोट से उबरने में छह से आठ सप्ताह का समय लगेगा। रोहित को यह चोट आईपीएल के दौरान लगी थी। लेकिन ने मुंबई ने तस्वीर शेयर कर रोहित शर्मा के जरिए मुंबई इंडियंस ने बीसीसीआई को कुछ मैसेज देने की कोशिश की है? बता दें कि रोहित की गैरमौजूदगी में लोकेश राहुल उप-कप्तान की भूमिका में होंगे। विराट कोहली की अगुवाई वाली टेस्ट टीम में भी राहुल की वापसी हुई है। 

रोहित शर्मा की चोट पर उठ रहे हैं कई तरह के सवाल

बीसीसीआई के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, ‘‘इस बात की संभावना कम है कि रोहित इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग में आगे भाग लेंगे। उन्हें रिहैबिलिटेशन के लिए भारत वापस जाकर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रहना होगा।’’सोमवार के चयन की सबसे बड़ी खबर राहुल रहे जो टी20 अंतरराष्ट्रीय और वनडे दोनों में भारत के विकेटकीपर के तौर पर पहली पसंद बन गये है क्योंकि पंत को लेकर चयनकर्ताओं का धैर्य जवाब दे गया। 

Web Title: after indian team sqad announced Rohit Sharma Resumes Training In Nets for ipl 2020

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे