DC vs RR: राजस्थान की लगातार चौथी हार, कप्तान स्मिथ बोले- हम ऐसे कोई मैच नहीं जीत सकते

राजस्थान रॉयल्स को हराने के साथ ही दिल्ली की टीम एक बार फिर प्वाइट्स टेबल में नंबर वन पर पहुंच गई है। दिल्ली इस सीजन शानदार खेल का प्रदर्शन कर रही है।

By अमित कुमार | Published: October 10, 2020 09:16 AM2020-10-10T09:16:15+5:302020-10-10T09:32:13+5:30

After Big Loss Against delhi capitals Rajasthan Royals Captain Steve Smith blame batting | DC vs RR: राजस्थान की लगातार चौथी हार, कप्तान स्मिथ बोले- हम ऐसे कोई मैच नहीं जीत सकते

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlights स्मिथ ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को बल्लेबाजी का न्यौता दिया जिसने आठ विकेट पर 184 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 19.4 ओवर में 138 रन पर सिमट गई। दिल्ली की छह मैचों में यह पांचवीं जीत रही।

राजस्थान रॉयल्स को इस सीजन लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान को दिल्ली के हाथों 46 रन से हार का मुंह देखना पड़ा। इस हार के साथ ही राजस्थान के लिए प्लेऑफ की राह और मुश्किल हो गई है। राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में मिली लगातार चौथी हार के बाद स्वीकार किया कि वे दबाव में रणनीति के मुताबिक नहीं खेल पा रहे हैं।

राजस्थान रॉयल्स को दिल्ली कैपिटल्स से 46 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा, जिसके बाद स्मिथ ने कहा कि हम पूरे 40 ओवरों में अच्छा नहीं खेल रहे हैं। हम टुकड़ों में कुछ चीजें अच्छी कर रहे हैं लेकिन दुर्भाग्य से हम दबाव में योजना के अनुसार नहीं खेल पा रहे हैं। मुझे लगता है कि हमने अंत में कुछ रन दे दिए। स्मिथ ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को बल्लेबाजी का न्यौता दिया जिसने आठ विकेट पर 184 रन का स्कोर खड़ा किया। 

स्टोक्स की वापसी पर स्मिथ ने दिया यह बयान

इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 19.4 ओवर में 138 रन पर सिमट गई। स्मिथ ने कहा कि विकेट इतना अच्छा नहीं था, जैसा यह रहा था। हमनें 10-15 रन ज्यादा दे दिए। उन्होंने कहा कि बेन स्टोक्स का क्वॉरन्टीन शनिवार को पूरा हो जाएगा, हम इसके अगले दिन खेलेंगे। उसने कोई अभ्यास नहीं किया है लेकिन हमें इसके बारे में बात करनी होगी।

रॉयल्स को मिली लगातार चौथी हार 

यह रॉयल्स की लगातार चौथी हार थी और अब वह अंक तालिका में नीचे से दूसरे स्थान पर है। वहीं दिल्ली की छह मैचों में यह पांचवीं जीत रही। दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की। रबाडा ने तीन, स्टोइनिस और अश्विन ने 2-2 विकेट हासिल किए। 

Open in app