वर्ल्ड कप से बाहर हुआ अफगानिस्तान का एक और खिलाड़ी, टीम अब तक हार चुकी है 7 मैच

आईसीसी वर्ल्ड कप में अब तक लगातार सात मैच हार चुकी अफगानिस्तान की टीम को एक बड़ा झटका लगा है और टीम का एक अहम गेंदबाज टीम से बाहर हो गया है।

By सुमित राय | Published: June 27, 2019 09:41 PM2019-06-27T21:41:22+5:302019-06-27T21:41:22+5:30

Afghanistan brings Sayed Ahmad Shirzad to replace Aftab Alam | वर्ल्ड कप से बाहर हुआ अफगानिस्तान का एक और खिलाड़ी, टीम अब तक हार चुकी है 7 मैच

वर्ल्ड कप से बाहर हुआ अफगानिस्तान का एक और खिलाड़ी, टीम अब तक हार चुकी है 7 मैच

googleNewsNext
Highlightsअफगानिस्तान की टीम में आफताब आलम चोट के कारण बाहर हो गए हैं।टीम में बाएं हाथ के मध्यम गति के गेंदबाज सैयद अहमद शिरजाद को टीम में शामिल किया गया है।

आईसीसी वर्ल्ड कप में अब तक लगातार सात मैच हार चुकी अफगानिस्तान की टीम को एक बड़ा झटका लगा है और टीम का एक अहम गेंदबाज टीम से बाहर हो गया है। मौजूदा विश्व कप के बचे हुए मैचों में अफगानिस्तान की टीम में आफताब आलम चोट के कारण बाहर हो गए हैं और उनकी जगह पर बाएं हाथ के मध्यम गति के गेंदबाज सैयद अहमद शिरजाद को टीम में शामिल किया गया है।

आईसीसी ने गुरुवार को इसकी पुष्टि कर दी। आईसीसी के बयान के अनुसार आलम को असाधारण परिस्थितियों में बाहर किया गया है। आईसीसी ने बयान में कहा, ‘‘अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने पुष्टि की कि आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2019 की टूर्नामेंट तकनीकी समिति ने बचे हुए टूर्नामेंट के लिए अफगानिस्तानी टीम में आफताब आलम की जगह सैयद अहमद शिरजाद को शामिल करने की मंजूरी दे दी है।’’

इससे पहले अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद चोट के कारण बाहर हो गए थे और उनकी जगह टीम में इकराम अली खिल को टीम में विकेटकीपर के रूप में शामिल किया गया था।

बता दें कि इस वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है और टीम अपने शुरुआती सभी सात मैच हार चुकी है। अफगानिस्तानी टीम का सामना अब पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के खिलाफ होगा। अफगानिस्तान की टीम बचे अपने दो मैचों में अब केवल प्रतिष्ठा के लिए खेलेगी।

Open in app