Adopting even 30 per cent of what Virat Kohli did is enough, says Yuzvendra Chahal | विराट कोहली से सीख रहे युजवेंद्र चहल, कहा- उन्होंने जो किया उसका 30 प्रतिशत अपनाना भी काफी
विराट कोहली से सीख रहे युजवेंद्र चहल, कहा- उन्होंने जो किया उसका 30 प्रतिशत अपनाना भी काफी

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के मुताबिक भारतीय कप्तान विराट कोहली से उन्होंने बहुत खुद सीखा है। कोहली ने जो किया है चहल उसका 30 फीसदी अपना रहे हैं।

चहल ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, "बेंगलोर के दिनों से लेकर अब तक मैं करीब छह साल से उनके साथ खेल रहा हूं। एक बात जो मुझे पता चली है वो ये कि वह पृथ्वी पर एक व्यक्ति हैं। यह मायने नहीं रखता कि उन्हें कितनी प्रसिद्धि मिली है। वह सभी को अपने साथ लेकर चलेंगे। चाहे यह व्यक्तिगत रूप से हो, या मैदान पर। यह चीज मैंने उनसे सीखी है।"

उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि वह जिम के आदी हैं और उन्होंने कैसे अपना शरीर बदला है। मैं उनसे सीखना चाहता हूं। मैंने उन्हें तब से देखा है जब वह 18-19 साल के थे। विराट जो कुछ भी करते हैं और अगर कोई उसका 30 फीसदी भी अपनाता है तो वह जरूरत से ज्यादा है।"

देश में कोरोना वायरस के चलते मृतकों का आंकड़ा 2700 से पार पहुंच गया और कुल संक्रमितों की संख्या 85 हजार से ज्यादा हो गई है। देश में फिलहाल लॉकडाउन जारी है। सभी लोगों को अपने घरों में रहने की सख्त हिदायत दी गई है।

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल भी इन दिनों परिवार के साथ हैं, लेकिन वह लॉकडाउन के चलते परेशान हो चुके हैं। चहल ने कुछ दिनों पहले एक शो में मजाकिया अंदाज में कहा था कि वह लॉकडाउन के बाद घर नहीं आएंगे। उन्होंने कहा, "ये अगले तीन सालों के लिए काफी है। मैं और बर्दाश्त नहीं कर सकता, घर पर और नहीं रह सकता।"

चहल ने कहा कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह पास के होटल में रह लेंगे, लेकिन घर नहीं आएंगे। वह लॉकडाउन के समाप्त होने के बाद मैदान पर जाएंगे और कम से कम एक बॉल जरूर फेंकेंगे।

Web Title: Adopting even 30 per cent of what Virat Kohli did is enough, says Yuzvendra Chahal
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे