विराट कोहली से सीख रहे युजवेंद्र चहल, कहा- उन्होंने जो किया उसका 30 प्रतिशत अपनाना भी काफी

युजवेंद्र चहल के अनुसार विराट कोहली ने अपनी पूरी दिनचर्या और खान-पान की आदतों को बदल दिया है, जिसे अन्य क्रिकेटर्स को भी अपनाना चाहिए...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 16, 2020 06:40 PM2020-05-16T18:40:47+5:302020-05-16T18:40:47+5:30

Adopting even 30 per cent of what Virat Kohli did is enough, says Yuzvendra Chahal | विराट कोहली से सीख रहे युजवेंद्र चहल, कहा- उन्होंने जो किया उसका 30 प्रतिशत अपनाना भी काफी

विराट कोहली से सीख रहे युजवेंद्र चहल, कहा- उन्होंने जो किया उसका 30 प्रतिशत अपनाना भी काफी

googleNewsNext

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के मुताबिक भारतीय कप्तान विराट कोहली से उन्होंने बहुत खुद सीखा है। कोहली ने जो किया है चहल उसका 30 फीसदी अपना रहे हैं।

चहल ने क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, "बेंगलोर के दिनों से लेकर अब तक मैं करीब छह साल से उनके साथ खेल रहा हूं। एक बात जो मुझे पता चली है वो ये कि वह पृथ्वी पर एक व्यक्ति हैं। यह मायने नहीं रखता कि उन्हें कितनी प्रसिद्धि मिली है। वह सभी को अपने साथ लेकर चलेंगे। चाहे यह व्यक्तिगत रूप से हो, या मैदान पर। यह चीज मैंने उनसे सीखी है।"

उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि वह जिम के आदी हैं और उन्होंने कैसे अपना शरीर बदला है। मैं उनसे सीखना चाहता हूं। मैंने उन्हें तब से देखा है जब वह 18-19 साल के थे। विराट जो कुछ भी करते हैं और अगर कोई उसका 30 फीसदी भी अपनाता है तो वह जरूरत से ज्यादा है।"

देश में कोरोना वायरस के चलते मृतकों का आंकड़ा 2700 से पार पहुंच गया और कुल संक्रमितों की संख्या 85 हजार से ज्यादा हो गई है। देश में फिलहाल लॉकडाउन जारी है। सभी लोगों को अपने घरों में रहने की सख्त हिदायत दी गई है।

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल भी इन दिनों परिवार के साथ हैं, लेकिन वह लॉकडाउन के चलते परेशान हो चुके हैं। चहल ने कुछ दिनों पहले एक शो में मजाकिया अंदाज में कहा था कि वह लॉकडाउन के बाद घर नहीं आएंगे। उन्होंने कहा, "ये अगले तीन सालों के लिए काफी है। मैं और बर्दाश्त नहीं कर सकता, घर पर और नहीं रह सकता।"

चहल ने कहा कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह पास के होटल में रह लेंगे, लेकिन घर नहीं आएंगे। वह लॉकडाउन के समाप्त होने के बाद मैदान पर जाएंगे और कम से कम एक बॉल जरूर फेंकेंगे।

Open in app