AUS Vs IND: टीम इंडिया ने बहाया नेट्स पर पसीना, कोहली से मिलने पहुंचे एडम गिलक्रिस्ट

भारत को ऑस्ट्रेलिया में तीन टी20, चार टेस्ट और फिर तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। टी20 मैच 21, 23 और 25 नवंबर को खेले जाएंगे।

By विनीत कुमार | Published: November 19, 2018 06:10 PM2018-11-19T18:10:12+5:302018-11-19T18:10:12+5:30

adam gilchrist meets with virat kohli during team india practice session in brisbane | AUS Vs IND: टीम इंडिया ने बहाया नेट्स पर पसीना, कोहली से मिलने पहुंचे एडम गिलक्रिस्ट

विराट कोहली और एडम गिलक्रिस्ट (फोटो- बीसीसीआई, ट्विटर)

googleNewsNext

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची टीम इंडिया पिछले दो दिनों से कड़े अभ्यास में जुटी है। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले टी20 सीरीज खेलनी है और पहला मैच 21 नवंबर को ब्रिसबेन में होना है। टीम इंडिया के अभ्यास सत्र के दौरान सोमवार को विराट कोहली भी जम कर पसीना बहाते नजर आये। इस दौरान एडम गिलक्रिस्ट भी भारतीय कप्तान से मिलने पहुंचे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस मुलाकात से जुड़ी तस्वीर ट्विटर पर साझा की। कोहली के अलावा शिखर धवन, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह भी बल्ले पर हाथ आजमाते नजर आये। गिलक्रिस्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कोहली से मुलाकात की तस्वीर साझा की है और बताया है कि वे भारतीय कप्तान को डिनर पर आमंत्रित करने वाले हैं। साथ ही उन्होंने कोहली को इंटरव्यू देने के लिए धन्यवाद भी कहा है और बताया कि जल्द ही ये लोगों के सामने आयेगा। 


 

इससे पहले रविवार को युवा विकेटकीपर बल्लेबाजद ऋषभ पंत और रोहित शर्मा नेट्स पर अभ्यास करते नजर आये थे। वहीं, बीसीसीआई की ओऱ ट्वीट की गई तस्वीरों में दूसरे भारतीय खिलाड़ी भी मैदान पर एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं।

भारत को ऑस्ट्रेलिया में तीन टी20, चार टेस्ट और फिर तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। टी20 मैच 21, 23 और 25 नवंबर को खेले जाएंगे। वहीं, टेस्ट सीरीज का आगाज 6 दिसंबर से होगा। वनडे सीरीज 12 जनवरी से खेले जाएंगे।

Open in app