केएल राहुल के साथ अफेयर पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

फिल्म जन्नत से बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली सोनल ने अब केएल राहुल के साथ रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है और दोनों के रिलेशन की सच्चाई बताई है।

By सुमित राय | Published: June 1, 2019 07:39 PM2019-06-01T19:39:19+5:302019-06-01T19:39:19+5:30

Actress Sonal Chauhan denies to date KL Rahul | केएल राहुल के साथ अफेयर पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

केएल राहुल के साथ अफेयर पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

googleNewsNext
Highlightsकेएल राहुल अभी इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटे हैं।राहुल ने बांग्‍लादेश के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में शानदार शतकीय पारी खेली थी।

टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल अभी इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटे हैं, लेकिन इस बीच उनके रिलेशन की चर्चा बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान के साथ हो रही है। फिल्म जन्नत से नाम कमाने वाली सोनल ने अब केएल राहुल के साथ रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है और दोनों के रिलेशन की सच्चाई बताई है।

सोनल चौहान ने केएल राहुल से रिलेशन के बारे में बता करते हुए कहा कि दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है। हालांकि सोनल कह चुकी हैं कि राहुल अच्‍छे क्रिकेटर हैं और वह काफी प्रतिभाशाली भी हैं। सोनल ने कहा कि वह राहुल को न तो डेट कर रही हैं और न ही दोनों रिलेशनशिप में हैं।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब केएल राहुल का नाम किसी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है। इससे पहले केएल राहुल को कई बार मुन्ना माइकल से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली निधि अग्रवाल के साथ देखा गया था और दोनों के रिलेशन की खूब चर्चा हो रही थी, लेकिन दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया था।

बता दें कि केएल राहुल इस समय टीम इंडिया के साथ इंग्‍लैंड में हैं और बांग्‍लादेश के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में शानदार शतकीय पारी खेली थी। इसकी साथ उन्होंने नंबर-4 के लिए अपना दावा पेश किया। पहले केएल राहुल को रिजर्व ओपनर के तौर पर देखा जा रहा था, लेकिन प्रैक्टिस मैच में शतक शतक जमाकर राहुल ने नंबर-4 पर अपनी जगह पक्‍की कर ली है।

बता दें कि भारतीय टीम आईसीसी वर्ल्ड कप की शुरुआत 5 जून से साउथैम्पटन में करेगी। भारतीय टीम का सामना पहले मैच में साउथ अफ्रीका से होगा। भारतीय टीम का सबसे अहम मुकाबला पाकिस्तान से होगा, जिसका सभी को इंतजार है। भारत और पाक का सामनाा 16 जून को मैनचेस्टर में होगा।

Open in app