IPL: पापा एबी डिविलियर्स को आउट होते देख बेटा हुआ मायूस, गुस्से में कुर्सी पर दे मारा हाथ, देखें वीडियो

बुमराह की शॉर्ट डिलीवटरी में डिविलिर्य ने विकेट कीपर क्वांटिन डिकॉक के दस्तानों में आसान कैच थमा दी। इस दौरान साउथ अफ्रीका के इस बल्लेबाज का बेटा आउट फील्ड में बैठा हुआ बेहद निराश हुआ और उसने गुस्से में कुर्सी पर अपना हाथ दे मारा।

By रुस्तम राणा | Published: September 27, 2021 12:29 PM2021-09-27T12:29:20+5:302021-09-27T12:51:13+5:30

AB de Villiers son punches his hand on chair in disappointment after his father got out | IPL: पापा एबी डिविलियर्स को आउट होते देख बेटा हुआ मायूस, गुस्से में कुर्सी पर दे मारा हाथ, देखें वीडियो

एबी डिविलियर्स आरसीबी के तूफानी बल्लेबाज

googleNewsNext
Highlightsबुमराह की गेंद पर 11 रन बनाकर आउट हुए थे डिविलियर्सपापा को आउट होता देख मैदान के बाहर मैच देख रहा बेटा हुआ बेहद निराशसामने वाली कुर्सी पर उतारा अपना गुस्सा, हुआ दर्द

रविवार को आईपीएल में जब मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मुकाबला चल रहा था। तब एमआई के घातक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की बॉल पर आरसीबी के तूफानी बल्लेबाज डिविलियर्स आउट हो गए है। बुमराह की शॉर्ट डिलीवटरी में डिविलिर्य ने विकेट कीपर क्वांटिन डिकॉक के दस्तानों में आसान कैच थमा दी। इस दौरान साउथ अफ्रीका के इस बल्लेबाज का बेटा आउट फील्ड में बैठा हुआ बेहद निराश हुआ और उसने गुस्से में कुर्सी पर अपना हाथ दे मारा। यह घटना कैमरे में कैद हो गई। 

दरअसल, ठीक डिबिलियर्स के आउट होने से पहले बुमराह की गेंद पर मैक्सवेल का विकेट गिरा था। मैक्सवेल अच्छा खेल रहे थे और टीम के लिए तेजी से रन बटोर रहे थे। लेकिन 18वें ओवर की तीसरी गेंद पर बोल्ट को कैच थमाकर मैक्सवेल भी 37 गेंदों में 56 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

बुमराह के इसी ओवर की अगली ही गेंद में डिविलियर्स 11 रन बनाकर चलते बने। ऐसे में आरसीबी के दोनों ही धाकड़ बल्लेबाजों का लगातार ऑउट होना आरसीबी कैंप के लिए काफी मायूसी भरा था। इसी मायूसी को कैमरे में कैद करने के लिए जब कैमरामैन ने डिबिलियर्स की फैमिली की तरफ कैमरा पैन किया तो इस अफ्रीकी बल्लेबाज का बेटा गुस्से में चेयर पर हाथ मारते हुए दिखा। 

हालांकि इस मैच को आरसीबी ने 56 रनों से जीत लिया। 167 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस महज 111 रनों पर ऑल आउट हो गई। मुंबई की ओर से सर्वाधिक रन कप्तान रोहित शर्मा ने बनाए। उन्होंने 28 गेंदों पर 43 रन बनाए। उसके बाद उनकी टीम आरसीबी के गेंदबाज हर्षल पटेल के सामने टिक नहीं सकी।

पटेल अपने 3.1ओवर में 17 रन देकर 4 विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। वहीं आरसीबी के तूफानी बल्लेबाज मैक्सवेल प्लेयर ऑफ द मैच रहे। इसके अलावा कप्तान विराट कोहली  ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को जी दिलाने में अहम भूमिका निभाई।
 

Open in app