Highlightsक्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों के पसीने छुड़ाने वाले डिविलिर्स बेहद शांत स्वभाव के इंसान हैं। अपनी मां के साथ एक फंक्शन अटैंड करने गए डिविलियर्स को डेनियल पंसद आ गई थी। केकेआर के खिलाफ भी डिविलियर्स ने टीम के लिए नाबाद 73 रन बनाए।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी पूर्व दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स का धमाल देखने को मिलता रहता है। डिविलियर्स आईपीएल में आरसीबी की टीम का एक अहम हिस्सा हैं। डिविलियर्स ने आरसीबी को कई मैच अपने दम पर जीताकर दिए हैं। सोमवार रात को केकेआर के खिलाफ भी डिविलियर्स ने टीम के लिए नाबाद 73 रन बनाए। 

क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजों के पसीने छुड़ाने वाले डिविलिर्स बेहद शांत स्वभाव के इंसान हैं। अपनी मां के साथ एक फंक्शन अटैंड करने गए डिविलियर्स को डेनियल पंसद आ गई थी। डेनियल की खूबसूत आंखों पर उनका दिल आ गया था। लेकिन डिविलियर्स काफी शर्मीले स्वभाव के हैं और यही वजह है कि वह उस समय अपनी दिल की बात नहीं कह सकें। 

खूबसूरत आंखों और लंबे बालों को देख दिल बैठे डिविलियर्स

इसके बाद एबी डिविलियर्स ने अपनी मां से उस लड़की का नंबर लेने के लिए कहा था। खूबसूरत आंखों और लंबे बालों वाली डेनियल से डिविलियर्स ने पहली मुलाकात में सिर्फ हैलो ही कहा था। डिविलियर्स के भाई की शादी में दोबारा डेनियल और एबी की मुलाकात हुई। यह मुलाकात काफी समय बाद हुई थी। लेकिन एबी अभी अपना दिल का हाल बताने में शर्मा रहे थे।

ताजमहल के सामने डिविलियर्स ने किया था प्रपोज

शादी के मौके पर डेनियल ने एक गाना गाया था और डेनियल की प्यारी आवाज सुनकर डिविलियर्स का प्यार और गहरा हो गया। भारत आने के बाद ताजमहल के सामने डिविलियर्स ने घुटनों पर बैठकर डेनियल से कहा कि उनका दिल उसके लिए धड़कता है। क्या वह पूरी जिंदगी उनके साथ रहना पसंद करेंगी। डिविलिर्स से मिले इस रोमांटिक प्रपोजल को सुनकर कुछ पल के चुप हो गईं। लेकिन बाद में वह मान गई और यह दोनों ही कपल आज एक खुशहाल जिंदगी जीते हैं।

Web Title: AB de Villiers romantic purpose wife Danielle on tajmahal know full story
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे