AB de Villiers hits a brutal shot the ball goes to the boundry line watch video | VIDEO: डिविलियर्स ने खेला पॉवरफुल शॉट, स्टंप पर लगने के बाद भी बाउंड्री लाइन के बाहर पहुंच गई गेंद, सब रह गए हैरान
(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsआरसीबी ने पहले खेलते हुए केकेआर के खिलाफ 20 ओवर में 2 विकेट पर 194 रन बनाए।जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 112 रन ही बना सकी।डिविलियर्स के अलावा कोहली ने मैच में 33 रन बनाए तो वहीं एरोन फिंच ने 37 गेंद पर 47 रन की पारी खेली।

आरीसीबी ने केकेआर को हराकर सोमवार को आईपीएल में इस सीजन की सबसे बड़ी  जीत हासिल की। आरसीबी ने केकेआर को 82 रन से हराया। इसके साथ ही 10 अंकों के साथ आरसीबी की टीम प्वाइंट टेबल में टॉप  पर पहुंच गई है। आरसीबी की ओर से डिविलियर्स ने 33 गेंद पर 73 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

डिविलियर्स ने अपनी पारी के दौरान कई ऐसे शॉट्स लगाए जिसे देखकर हर कोई हैरान थे। मैदान पर आते ही डिविलियर्स ने अपना खाता ही अनोखे अंदाज में खोला। आरसीबी के ओवर के 13वें ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा की एक गेद पर एबी डिविलियर्स ने कड़क शॉट सीधा मारा जो सीधे नॉन स्ट्राइक एंड के स्टंपर पर लगी। शॉट इतनी जोरदार थी कि स्टंप पर लगने के बावजूद बॉली सीमा रेखा के बाहर पहुंच गई। 

आरसीबी ने बनाए 2 विकेट खोकर 194 रन

आरसीबी ने पहले खेलते हुए केकेआर के खिलाफ 20 ओवर में 2 विकेट पर 194 रन बनाए। जवाब में केकेआर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 112 रन ही बना सकी। इस सीजन में केकेआर की यह तीसरी हार है। डिविलियर्स के अलावा कोहली ने मैच में 33 रन बनाए तो वहीं एरोन फिंच ने 37 गेंद पर 47 रन की पारी खेली। 

फॉर्म में नजर आए डिविलियर्स

पिछले मैचों में अच्छा नहीं कर पाने के बाद वह भी बड़ी पारी खेलने के लिये बेताब थे और उन्होंने क्रीज पर आते ही अपने तेवर दिखा दिये। उनकी आक्रामकता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कोहली के साथ उन्होंने 46 गेंद में से 33 गेंद का सामना किया। इससे टीम ने अंतिम पांच ओवर में 83 रन जोड़े। केकेआर के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी (चार ओवर में 36 रन) ने तीन ओवर में केवल 17 रन दिये थे लेकिन उनके चौथे और टीम के 16वें ओवर में डिविलियर्स ने लगातार गेंदों को दो गगनदायी छक्कों के लिये भेजने के बाद एक चौका जड़ा जिससे 18 रन जुड़े। 

Web Title: AB de Villiers hits a brutal shot the ball goes to the boundry line watch video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे