Aaron Finch smashes 4 sixes as Kyle Jamieson concedes 26 runs in last over | जिस खिलाड़ी को विराट कोहली की टीम ने नीलामी में दिए 15 करोड़, एरोन फिंच ने एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ बिगाड़ दिया लाइन और लेंथ
इस साल विराट कोहली की टीम के लिए खेलेंगे काइल जैमीसन। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकाइल जैमीसन के एक ही ओवर में एरोन फिंच ने 26 रन जड़ दिए।आईपीएल में काइल जैमीसन विराट कोहली की टीम आरसीबी के लिए खेलेंगे।आईपीएल से पहले उनका यह परफॉर्मेंस देखकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

NZ vs AUS, 4th T20I, Australia tour of New Zealand, 2021: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन को विराट कोहली की टीम आरसीबी ने इस सीजन खरीदा है। काइल जैमीसन को 15 करोड़ रुपये की राशि में देकर आरसीबी ने अपने साथ जोड़ा है। लेकिन काइल जैमीसन की गेंदों पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 मैच में जमकर रन बने हैं। पिछले सीजन आरसीबी की टीम का हिस्सा रहे एरोन फिंच ने ही  काइल जैमीसन की धुनाई कर दी। 

एरोन फिंच ने 55 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली जिसमें 5 चौके और 4 छक्के शामिल थे। इस दौरान जैमीसन के एक ही ओवर में एरोन फिंच ने 26 रन बटोरने का काम किया। इस दौरान उन्होंने चार छक्के भी लगाए। फिंच की नाबाद 79 रन की पारी के बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलिया ने चौथे टी20 मैच में न्यूजीलैंड को 50 रन से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला 2-2 से बराबर कर ली। 

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 156 रन

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट 156 रन बनाने के बाद न्यूजीलैंड की पारी को 18.5 ओवर में महज 106 रन पर समेट दिया। श्रृंखला का आखिरी और निर्णायक मुकाबला सात मार्च को खेला जाएगा। न्यूजीलैंड की टीम शुरूआती दो मैचों को जीत कर श्रृंखला में 2-0 से आगे थी लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दो मैच जीत कर शानदार वापसी की। 

एरोन फिंच ने खेली ताबड़तोड़ पारी

मैन ऑफ द मैच फिंच ने पारी का आगाज करते हुए नाबाद रहे और 55 गेंदों का सामना करके पांच चौके और चार छक्के लगाये। उन्होंने अपने सभी छक्के काइल जैमीसन के पारी के आखिरी ओवर में लगाये। दूसरी छोर से हालांकि मैथ्यू वेड (14), जोस फिलिप (13), ग्लेन मैक्सवेल (18) और मार्कस स्टोइनिस (19) अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे। 

फ्लॉप रहे न्यूजीलैंड के बल्लेबाज

न्यूजीलैंड के लिए ईश सोढ़ी ने तीन जबकि ट्रेंट बोल्ट ने दो और मिशेल सेंटेनर ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही और पारी के दौरान किसी भी समय जीत की स्थिति में नहीं दिखी। नौंवे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आये जैमीसन से 18 गेंद में 30 रन बनाकर टीम के स्कोर को 100 के पार पहुंचने में योगदान दिया। ऑस्टेलिया के लिए तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन ने तीन जबकि एशटन एगर, एडम जम्पा और ग्लेन मैक्सवेल की स्पिनरों की तिकड़ी ने 2-2 विकेट लिये। 

Web Title: Aaron Finch smashes 4 sixes as Kyle Jamieson concedes 26 runs in last over

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे