Aaron Finch Caught Vaping In Dressing Room During RR RCB Match video viral | VIDEO: मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते नजर आए एरोन फिंच, वायरल वीडियो से मचा बवाल
(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsक्या ड्रेसिंग रूम में ऐसा बर्ताव सही है? सोशल मीडिया पर लगातार फैंस सवाल कर रहे हैं।रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को जीत दिलाने में एबी डिविलियर्स का बहुत बड़ा हाथ रहा।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलने वाले एरोन फिंच राजस्थान के खिलाफ बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सकें। बल्ले से नाकाम रहे फिंच का मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बेंगलोर के ड्रेसिंग रूम में एरोन फिंच छिपकर सिगरेट पीते नजर आए। लेकिन कैमरे ने उन्हें ऐसा करते हुए पकड़ लिया। 

सिर्फ 3 सेकेंड के इस वीडियो में फिंच ऐसा करते नजर आए। आरसीबी को 5 गेंदों में 8 रनों की जरूरत थी। आरसीबी के लिए डिविलियर्स मैदान पर थे। तभी ड्रेसिंग रूम में चेहरे पर स्माइल लिए फिंच सिगरेट पीते नजर आए। फिंच हरकत करते हुए कैमरे की जद में आए, तो कैमरामैन ने तुरंत ही कैमरा उनसे हटा लिया, लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर फिंच का यह वीडियो वायरल हो गया। 

क्या ड्रेसिंग रूम में ऐसा बर्ताव सही है?  सोशल मीडिया पर लगातार फैंस सवाल कर रहे हैं। ऐसे में देखना होगा कि आईपीएल नियम के मुताबिक एरोन फिंच की इस हरकत के लिए उन्हें किस तरह की सजा मिलती है। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अकेले दम पर मैच कर रूख मोड़ कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को जीत दिलाने में एबी डिविलियर्स का बहुत बड़ा हाथ रहा। 

टीम के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने डिविलियर्स को ‘निडर’ खिलाड़ी करार दिया। डिविलियर्स ने छह छक्कों की मदद से 22 गेंद में 55 रन की नाबाद पारी खेली जिससे टीम बड़े लक्ष्य को हासिल करने में सफल रही। टीम ने 19.4 ओवर में तीन विकेट पर 179 रन बनाकर जीत हासिल की।

Web Title: Aaron Finch Caught Vaping In Dressing Room During RR RCB Match video viral
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे