ट्रोल करने पर युजवेंद्र चहल ने दिया रोहित शर्मा को जवाब, कहा- आपके गाल बाहर आ रहे हैं...

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के ट्रोल करने पर युवजेंद्र चहल ने उन्हें मजेदार जवाब दिया है...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 8, 2020 06:47 PM2020-06-08T18:47:40+5:302020-06-08T18:52:07+5:30

'Aapke cheeks bahar aarahe hain', Yuzvendra Chahal gives reply after being trolled by Rohit Sharma | ट्रोल करने पर युजवेंद्र चहल ने दिया रोहित शर्मा को जवाब, कहा- आपके गाल बाहर आ रहे हैं...

युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे की टांग खींचते दिखते हैं।

googleNewsNext
Highlightsहुडी पहनकर चहल ने खिंचवाई थी फोटो।रोहित शर्मा ने किया ट्रोल, तो चहल ने दिया मजेदार रिप्लाई।

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली, जिस पर साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा ने उन्हें ट्रोल कर दिया था। इस तस्वीर में चहल ढीली हुडी पहने दिखे। उनके साथ एक शख्स भी नजर आ रहा है।

चहल ने फोटो कैप्शन में लिखा, "दोस्त हैं और परिवार है, वहीं कुछ ऐसे दोस्त होते हैं, जो परिवार बन जाते हैं।"

इस पर रोहित शर्मा ने लिखा, "कपड़े के अंदर तू है या कपड़ा तेरे अंदर है।"

इस पर युजवेंद्र चहल ने भी जवाब दिया। उन्होंने लिखा, "जैसे इस लॉकडाउन में आपके गाल बाहर आ रहे हैं। मुझे कपड़ों के अंदर ही रहने दो.. क्यूटी पाई"

रोहित और कोहली को बता चुके लीजेंड: टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा को लेजेंड बताते हुए कहा है कि वे दोनों ही सभी भारतीय खिलाड़ियों को प्रेरित करते हैं। 

चहल ने कहा, "वे दोनों लेजेंड हैं। मैंने विराट पाजी के साथ अंडर-15 क्रिकेट खेला है। वह अनुशासन, उदाहरण बनने और दूसरों को प्रेरित करने के मामले में अपवाद हैं। यहां तक कि अगर मेरी गेंदबाजी पर रन खर्च हो जाते हैं तो विराट बदले में मुझे नकारात्मक मानसिकता से निकालने के लिए मुझसे बात करते हैं।"

उन्होंने कहा, "वही घनिष्ठता आरसीबी के लिए खेलते समय भी बनी रहती है। विराट और रोहित भाई मेरे बड़े भाई जैसे हैं। दोनों ने ही भारत के लिए बहुत कुछ हासिल किया है। वे हम सभी को प्रेरित करते हैं।"

Open in app