Aakash Chopra picks KL Rahul as top contender for Orange Cap in IPL 2020 | IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने बताया उस भारतीय बल्लेबाज का नाम, जो होगा ऑरेंज कैप का सबसे तगड़ा दावेदार
आकाश चोपड़ा ने कहा कि केएल राहुल बन सकते हैं इस सीजन के ऑरेंज कैप के विजेता (IPL)

Highlightsआकाश चोपड़ा ने केएल राहुल को बताया आईपीएल 2020 के ऑरेंज कैप का सबसे तगड़ा दावेदारराहुल ने आईपीएल 2019 में पंजाब के लिए 14 मैचों में 53 से अधिक की औसत से 593 रन बनाए थे

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के आगामी संस्करण में ऑरेंज कैप के विजेता की भविष्यवाणी की। चोपड़ा ने साथ ही 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए उन टॉप-6 भारतीय बल्लेबाजों के भी नाम बताए, जिन पर सबकी नजरें रहेंगी। अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड को देखते हुए कई भारतीय बल्लेबाज अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करेंगे। 

चोपड़ा ने आगामी सीजन में ऑरेंज कैप के शीर्ष दावेदारों के रूप में भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल का समर्थन किया। ऑरेंज कैप सीजन के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले को दिया जाता है। राहुल कोरोना की वजह से खेल रुकने से पहले अच्छी फॉर्म में थे और उनकी नजरें एक बार फिर वही प्रदर्शन दोहराने पर होगी।

आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल को बताया ऑरेंज कैप का सबसे तगड़ा दावेदार

राहुल पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए शानदार फॉर्म में थे, जहां उन्होंने 14 मैचों में 53 से अधिक की औसत से 593 रन बनाए, जिसमें छह अर्धशतक और एक शतक शामिल थे। वह डेविड वॉर्नर के बाद सीजन के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में ऑरेंज कैप से चूक गए थे, जिन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सिर्फ 12 मैचों में 692 रन बनाए।

हालांकि, चोपड़ा को लगता है कि उनकी टीम की कप्तानी की अतिरिक्त जिम्मेदारी आगामी सत्र में राहुल को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद करेगी। उन्होंने अनुमान लगाया कि राहुल भारतीयों के बीच सबसे ज्यादा रन बनाने वाले और अगले ऑरेंज कैप विजेता बन सकते हैं।

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा, 'नंबर 1 पर, मैं केएल राहुल के साथ जा रहा हूं। जिस तरह की फॉर्म में वह इस अतिरिक्त जिम्मेदारी के साथ हैं, वह अब किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान हैं और इस समय वह जिस प्रकार की मानसिकता के साथ हैं, मुझे लगता है वह छाने जा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि वह टूर्नामेंट में भारतीयों के बीच सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी होंगे और ऑरेंज कैप जीतेंगे।

Web Title: Aakash Chopra picks KL Rahul as top contender for Orange Cap in IPL 2020
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे