यशस्वी जायसवाल की बैटिंग को लोगों ने बताया 'सेल्फिश इनिंग', आकाश चोपड़ा बोले- आप 19 साल में क्या कर रहे थे?

दिल्ली कैपिटल्स-राजस्थान रॉयल्स के बीच सीजन का 23वां मैच खेला गया, जिसमें राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने धीमी पारी खेली।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 10, 2020 04:02 PM2020-10-10T16:02:17+5:302020-10-10T16:02:17+5:30

Aakash Chopra Lashes Out At Troll For Distasteful Tweet On Young Yashasvi Jaiswal | यशस्वी जायसवाल की बैटिंग को लोगों ने बताया 'सेल्फिश इनिंग', आकाश चोपड़ा बोले- आप 19 साल में क्या कर रहे थे?

यशस्वी जायसवाल की बैटिंग को लोगों ने बताया 'सेल्फिश इनिंग', आकाश चोपड़ा बोले- आप 19 साल में क्या कर रहे थे?

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को दी 46 रनों से मात।यशस्वी जायसवाल ने खेली धीमी पारी।भड़के क्रिकेट फैंस, जायसवाल को निशाने पर लिया।

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 9 अक्टूबर को खेले गए आईपीएल मैच में राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल 34 रन बनाकर आउट हुए। इस पारी में जायसवाल ने 36 गेंदों का सामना करते हुए महज 1 चौका जड़ा। यशस्वी ने इस दौरान तेजी नहीं दिखाई, जबकि दूसरे छोर पर लगातार विकेट गिरते जा रहे थे।

लोगों ने किया यशस्वी जायसवाल को ट्रोल, कहा- 'ये सेल्फिश इनिंग है'

मुकाबले में हार के बाद कुछ लोगों ने यशस्वी जायसवाल को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। कुछ लोगों ने इसे 'सेल्फिश इनिंग' करार दिया है। हालांकि पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज कमेंटेटर आकाश चोपड़ा इस युवा बल्लेबाज के सपोर्ट में उतर आए हैं।

सपोर्ट में उतरे आकाश चोपड़ा, ट्रोल करने वालों से पूछ लिया सवाल

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए सवाल खड़े करने वालों से ही सवाल पूछ डाला। उन्होंने लिखा, "19 साल के क्रिकेटर की आलोचना करने से पहले प्लीज आप खुद से पूछें कि जब आप 19 साल के थे तो क्या कर रहे थे? जिस युवा खिलाड़ी का आप मजाक उड़ा रहे हैं, वो अंडर-19 क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए खेल चुका है। इतना ही नहीं, वो अंडर-19 विश्व कप में 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' भी थे और उन्होंने मुंबई की तरफ से खेलते हुए लिस्ट-ए क्रिकेट में दोहरा शतक भी जड़ा है।"

दिल्ली की सीजन में पांचवीं जीत, अंकतालिका में जमाया शीर्ष पर कब्जा

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच सीजन का 23वां मैच खेला गया, जिसमें दिल्ली ने 46 रनों से जीत दर्ज की। ये इस सत्र दिल्ली कैपिटल्स की 5वीं जीत रही। इसी के साथ ये टीम अंकतालिका में फिर से टॉप पर पहुंच गई है।   

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 184 रन बनाए। टारगेट का पीछा करते हुए राजस्थान 19.4 ओवरों में 121 रन पर सिमट गई।

Open in app