फीमेल बॉडी से खूबसूरत क्या है? फैन के सवाल पर जोफ्रा आर्चर ने दिया ये शानदार जवाब

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपने ट्वीट के चलते अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 27, 2020 08:42 PM2020-07-27T20:42:50+5:302020-07-27T20:59:13+5:30

A Twitter user tweets ‘show something more beautiful than a female’s body’; Jofra Archer gives an apt response | फीमेल बॉडी से खूबसूरत क्या है? फैन के सवाल पर जोफ्रा आर्चर ने दिया ये शानदार जवाब

जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड के लिए 23 मैच खेल चुके हैं।

googleNewsNext
Highlightsयूजर ने पूछा- फीमेल बॉडी से खूबसूरत कुछ है?जोफ्रा आर्चर ने शेयर की बिखरते स्टंप्स की तस्वीर।आर्चर के जवाब ने जीता फैंस का दिल।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक फैन ने उनसे एक टेढ़ा सवाल पूछा, जिसका आर्चर ने शानदार जवाब दिया।

एक फैन ने जोफ्रा आर्चर से पूछा कि फीमेल बॉडी से ज्यादा खूबसूरत कुछ हो तो उसे दिखाइए। इस पर जोफ्रा आर्चर ने एक तस्वीर ट्वीट की, जिसने सभी का दिल जीत लिया।

दरअसल इस फोटो में एक गेंद स्टंप्स से टकराती दिख रही है, जिसकी वजह से दोनों बेल्स हवा में उछलते दिख रहे हैं। आर्चर के इस जवाब की फैंस ने जमकर तारीफ की है।

जोफ्रा आर्चर को क्यों किया गया था दूसरे टेस्ट से बाहर

पहले टेस्ट के बाद अपने घर चले गए थे आर्चर आर्चर पहले टेस्ट के बाद अपने घर चले गए थे और इस तरह से उन्होंने जैव सुरक्षित वातावरण का उल्लंघन किया था, जिसके कारण उन्हें दूसरे टेस्ट मैच की टीम से बाहर कर दिया गया था।

जोफ्रा आर्चर कम समय में ही इंग्लैंड के प्रमुख गेंदबाज बन चुके हैं।
जोफ्रा आर्चर कम समय में ही इंग्लैंड के प्रमुख गेंदबाज बन चुके हैं।

जोफ्रा आर्चर को ओल्ड ट्रैफर्ड से लगे होटल में ही पांच दिन के लिए पृथक-वास पर रखा गया था। साथ ही उन पर अनुशासनात्मक सुनवाई में 15,000 पाउंड का जुर्माना लगाया गया था। इसके बाद दो बार कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आने के बाद जोफ्रा आर्चर टीम से जुड़ गए और उन्हें तीसरे टेस्ट में मौका भी दिया गया।

जोफ्रा आर्चर के प्रदर्शन पर नजर

राइट आर्म फास्ट बॉलर जोफ्रा आर्चर ने इंग्लैंड के लिए 9 टेस्ट मैचों में 3.03 की इकॉनमी के साथ 34 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 बार पांच शिकार किए हैं। वहीं 14 वनडे में ये गेंदबाज 23 शिकार कर चुका है। बात अगर 1 टी20 की करें, तो आर्चर 2 बल्लेबाजों को पवेलियन लौटा चुके हैं। आईपीएल के 21 मैचों में 26 विकेट भी इनके नाम दर्ज हैं।

जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड के लिए 9 टेस्ट खेल चुके हैं।
जोफ्रा आर्चर इंग्लैंड के लिए 9 टेस्ट खेल चुके हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 4 शिकार कर चुके आर्चर

फिलहाल इंग्लैंड-वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। अंतिम और निर्णायक मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जा रहा है। जोफ्रा आर्चर ने इस सीरीज में अब तक 2 मैचों में 336 रन देकर 4 शिकार किए हैं।

Open in app