A thrilling final over as Vishnu Solanki last-ball six helps Baroda beats Haryana video viral | धोनी की तरह आखिरी गेंद पर इस खिलाड़ी ने खेला हेलीकॉप्टर शॉट, छक्का लगाकर दिलाई जीत, सेमीफाइनल में पहुंची टीम
टीम को जीत दिलाने के बाद विष्णु सोलंकी। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsहरियाणा को हराकर बड़ौदा की टीम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंच गई है।सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के इस अहम मुकाबले में विष्णु सोलंकी ने दमदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।149 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बड़ौदा ने आखिरी गेंद पर छक्के के साथ जीत हासिल की।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021, Haryana vs Baroda, Quarter final 3: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के बेस्ट फिनिशर माने जाते हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने भारत को कई मैचों में अंतिम ओवर में छक्का लगाकर जीत दिलाई है। साल 2011 के वर्ल्ड कप में धोनी द्वारा लगाया गया छक्का आज भी फैंस के जहन में ताजा है। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में विष्णु सोलंकी ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर बड़ौदा को सेमीफाइनल में पहुंचाया।

हरियाणा के खिलाफ बड़ौदा को मैच जीतने के लिए आखिरी ओवर में  जीत के लिए 18 रनों की जरूरत थी। ओवर की शुरुआती तीन गेंदों में सिर्फ तीन रन बने। लेकिन इसके बाद विष्णु सोलंकी ने अगली तीन गेंदों पर दो छक्का और एक चौका जड़कर टीम को शानदार जीत दिलाई। विष्णु सोलंकी ने पारी की आखिरी गेंद पर धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट लगाकर टीम को जीत दिलाया। 

बड़ौदा के कप्तान केदार देवधर ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी। हरियाणा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 148 रन बनाए। हरियाणा की ओर से सबसे अधिक 40 गेंदों में 49 रन एच राना ने बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बड़ौदा के लिए विष्णु सोलंकी ने 46 गेंदों में नाबाद 71 रन बनाए। विष्णु सोलंकी की इस पारी के दम पर टीम को जीत मिली। 

Web Title: A thrilling final over as Vishnu Solanki last-ball six helps Baroda beats Haryana video viral

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे