9 Baje 9 Mintues: वाइफ संग सुरेश रैना ने जलाई कैंडल्स, खेल जगत से मिला PM मोदी को जमकर सपोर्ट

प्रधानमंत्री की इस अपील पर खेल जगत भी साथ दिखा। सुरेश रैना, वीरेंद्र सहवाग से लेकर टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और तमाम बड़ी खेल हस्तियों ने रात 9 बजे लाइटआउट किया।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 5, 2020 09:51 PM2020-04-05T21:51:18+5:302020-04-05T22:18:16+5:30

9 Baje 9 Mintues: Suresh Raina, Ravi Shastri, Virendra Sehwag share lights-out pic | 9 Baje 9 Mintues: वाइफ संग सुरेश रैना ने जलाई कैंडल्स, खेल जगत से मिला PM मोदी को जमकर सपोर्ट

9 Baje 9 Mintues: वाइफ संग सुरेश रैना ने जलाई कैंडल्स, खेल जगत से मिला PM मोदी को जमकर सपोर्ट

googleNewsNext

कोरोना वायरस संकट से निपटने में राष्ट्र के ‘‘सामूहिक संकल्प और एकजुटता’’ को प्रदर्शित करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर ‘रविवार रात नौ बजे नौ मिनट तक’ करोड़ों देशवासियों ने अपने घरों की बत्ती बुझा दी और दीये, मोमबत्ती तथा मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट जलाई।

प्रधानमंत्री की इस अपील पर खेल जगत भी साथ दिखा। सुरेश रैना, वीरेंद्र सहवाग से लेकर टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और तमाम बड़ी खेल हस्तियों ने रात 9 बजे लाइटआउट किया। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने इस दौरान अपनी वाइफ और बेटी के साथ मोमबत्तियां जलाईं। उन्होंने इसकी तस्वीर साझा करते हुए लिखा- आइए एकजुटता हों और इस भयानक समय को हराएं, जिससे पूरी दुनिया गुजर रही है। हम इसे कर सकते हैं... इंडिया!

पीएम मोदी ने शुक्रवार को लोगों को से अनुरोध किया था कि वे कोरोना वायरस को पराजित करने के लिये सामूहिक संकल्प और एकजुटता प्रदर्शित करने के लिये रविवार रात नौ बजे नौ मिनट के लिये लाइट बुझा दें। इस वैश्विक महामारी से दुनिया भर में 65,600 लोगों की मौत हो चुकी है और 10 लाख से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं। मोदी ने कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिये 24 मार्च को राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की थी और यह उसी रात मध्य रात्रि से प्रभावी हो गया था। 

Open in app