शानदार क्रिकेट खेलती है ये 6 साल की नन्ही बच्ची, पिता से कही थी ये बात फिर पकड़ाया था बल्ला , वीडियो वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक 6 साल की नन्ही बच्ची बैटिंग करती नजर आ रही है और यही नहीं वह हर एक बॉल पर परफेक्ट शॉट लगाती भी नजर आ रही है ।

By दीप्ती कुमारी | Published: June 13, 2021 05:00 PM2021-06-13T17:00:32+5:302021-06-13T17:00:32+5:30

6 years old mehak fathima batting skill has shocked everyone video viral | शानदार क्रिकेट खेलती है ये 6 साल की नन्ही बच्ची, पिता से कही थी ये बात फिर पकड़ाया था बल्ला , वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

googleNewsNext
Highlightsकेरल की 6 साल की फातिमा की बैटिंग देखकर आप भी दंग हो जाएंगे सोशल मीडिया पर लोग महक की बैटिंग स्टाइल की खूब तारीफ कर रहे हैं महक ने अपने पिता से बैटिंग सीखी थी

तिरूवन्तपुरम : कई बार छोटे बच्चे ऐसा काम कर जाते हैं, जिन्हें  शायद बड़े लोग सोच भी नहीं पाते । कुछ ऐसा ही हुआ जब लोगों ने  कोझीकोड की रहने वाली एक नन्ही बच्ची की बल्लेबाजी को देखा । 6 साल की नन्ही महक फातिमा जब हाथ में बैट लेकर उतरती है, तो उसकी शानदार बल्लेबाजी देखकर लोगों को यकीन नहीं होता है कि इतनी छोटी बच्ची इतना अच्छा शॉट्स कैसे लगा सकती है । सोशल मीडिया पर लोग फातिमा की बल्लेबाजी स्टाइल की खूब तारीफ कर रहे हैं और उसे शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

केरल के कोझिकोड की रहने वाली 6 साल की महक की बैटिंग स्किल देखकर आप बिल्कुल हैरान रह जाएंगे । दरअसल क्रिकेट में महक की रूचि तक जागी, जब उसने अपने पिता को अपने 3 साल के भाई को खेल सिखाते देखा । जिसके बाद नन्ही महक ने अपने पिता से सवाल किया कि क्या वह उसे सिर्फ इसलिए बैटिंग नहीं सिखा रहे हैं क्योंकि वह एक लड़की है । मासूम महक के ऐसे सवाल सुनकर पिता ने उसे भी क्रिकेट खेलना सिखाया और आज उसका टैलेंट देखकर हर कोई दंग है ।

बैटिंग करती महक का यह वीडियो द बेटर इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह हर बॉल पर परफेक्ट शॉट लगा रही है । बैटिंग करती हुई फातिमा से एक बॉल भी मिस नहीं होता । लोग न सिर्फ इस वीडियो क्लिप को एक दूसरे से शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं । लोग महक के उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं ।
 

Open in app