5-year-old effortlessly operates JCB, Virender Sehwag shares video | जेसीबी मशीन चलाता है 5 साल का ये बच्चा, खुद वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो शेयर कर तारीफ की
5 साल के इस बच्चे का नाम राजेश है।

Highlightsवीरेंद्र सहवाग ने एक 5 साल के बच्चे का वीडियो शेयर किया।जेसीबी मशीन चलाता दिख रहा है बच्चा।सहवाग ने की जमकर तारीफ।

भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने 5 वर्षीय राजेश का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें पहली क्लास में पढ़ने वाला ये बच्चा जेसीबी मशीन चलाता हुआ दिख रहा है।

सहवाग ने सराहा: सहवाग ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- "जेसीबी की खुदाई करते देख आप भी बहुत रुके होंगे, भीड़ बनाई होगी, लेकिन इससे बेहतर कुछ नहीं देखा अभी तक। टैलेंट+आत्मविश्वास। अगर आपको लगता है कि आप कर सकते हैं या नहीं कर सकते, तो आप अपने हिसाब से सही हैं। किसी को इतनी कम उम्र में यह सब करने की सलाह तो नहीं दूंगा, लेकिन तारीफ करने से नहीं रोकूंगा।’’

वायरल हो चुके जेसीबी से खुदाई के वीडियो: कुछ समय पहले जेसीबी मशीन से खुदाई के वीडियो काफी वायरल हुए थे। इसके साथ ही इस तरह की काफी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में तेजी से शेयर हुई थीं। 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं वीरू:वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सहवाग के ट्विटर पर 20.7 मिलियन, जबकि इंस्टाग्राम पर 5.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

सहवाग टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले भारतीय हैं।
सहवाग टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले भारतीय हैं।

सहवाग गेंदबाजों को रखते थे दहशत में: अपने करियर में सहवाग ने 104 टेस्ट और 251 वनडे मैच खेले। एकदिवसीय मुकाबलों में सहवाग ने 15 शतक लगाए, जबकि टेस्ट में 8586 रन और वनडे में 8273 रन बनाए हैं। उन्होंने अपना अंतिम वनडे 3 जनवरी 2013 को पाकिस्तान के खिलाफ खेला था।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सहवाग ने कुल 17253 रन बनाए हैं।
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सहवाग ने कुल 17253 रन बनाए हैं।

वनडे में सहवाग का सर्वोच्च स्कोर 219 रन रहा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सहवाग ने कुल 17253 रन बनाए। उनके नाम टेस्ट मैच में दो बार तिहरा शतक बनाने रिकॉर्ड दर्ज है। टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में सहवाग ने 394 रन बनाए। सहवाग ने टेस्ट में 40 विकेट और वनडे में 96 विकेट लिए थे।

Web Title: 5-year-old effortlessly operates JCB, Virender Sehwag shares video
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे