2019 World Cup Team: Harbhajan Singh reveals his 15-man Indian squad for 2019 World Cup | भज्जी ने वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का किया खुलासा, जानें किसे मिली टीम इंडिया में जगह
भज्जी ने वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का किया खुलासा

Highlightsभज्जी ने धोनी और कार्तिक को विकेटकीपर के रूप में शामिल किया है।हरभजन ने रवींद्र जडेजा को एक संभावना के रूप में टीम में रखा है।भज्जी को लगता है कि विजय शंकर को भी वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलनी चाहिए।

वर्ल्ड कप शुरू होने अभी तीन महीने बाकी हैं, लेकिन अभी से ही टीम में खिलाड़ियों को शामिल किए जाने की चर्चा तेज है। ऐसे में दिग्गज भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने विश्व कप 2019 के लिए टीम इंडिया के 15 खिलाड़ियों का खुलासा किया है। भज्जी की टीम में अधिकांश संभावित खिलाड़ियों के नाम हैं, जिनके वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने की चर्चा हो रही है।

हरभजन सिंह ने टीम में एमएस धोनी और दिनेश कार्तिक को विकेटकीपर के रूप में शामिल किया है, वहीं उन्होंने युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को टीम में जगह नहीं दी है। भज्जी ने रवींद्र जडेजा को एक संभावना के रूप में टीम में रखते हुए उमेश यादव और विजय शंकर को अपनी टीम में शामिल किया है।

हरभजन को लगता है कि ऑलराउंडर विजय शंकर को भी वर्ल्ड कप टीम में जगह मिलनी चाहिए, जिन्होने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। उन्हें चार वनडे मैचों में कोई विकेट नहीं मिला, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एक दिवसीय मैच में 45 रनों की पारी खेली। विजय ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में तीन पारियों में तीन नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 89 रन बनाए थे।

भज्जी ने बताया कि आपको याद होगा की 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान इंग्लैंड में मौसम गर्म और आर्द्र था। अगर वर्ल्ड कप के दौरान भी ऐसा ही मौसम होता है तो जडेजा को अभी भी एक पैकेज के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं भज्जी का कहना है कि रवींद्र जडेजा को नंबर 6 और हार्दिक पंड्या को नंबर 7 पर बल्लेबाजी कराया जा सकता है।

वर्ल्ड कप के लिए हरभजन सिंह की टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, विजय शंकर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, उमेश यादव। संभावित : रवींद्र जडेजा।

English summary :
Only three months left to start the Cricket World Cup, but the discussion of the inclusion of the players in the team is fast. In this way Indian veteran off-spinner Harbhajan Singh has revealed 15 name for Indian team players for the World Cup 2019.


Web Title: 2019 World Cup Team: Harbhajan Singh reveals his 15-man Indian squad for 2019 World Cup
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे