ENG vs NZ, World Cup Final: क्या फाइनल में बारिश बनेगी मुसीबत, जानिए क्या है रविवार के मौसम का अनुमान

New Zealand vs England: Weather Update: आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में रविवार को लंदन का मौसम रहेगा कैसा, क्या होगी बारिश, जानिए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 14, 2019 01:18 PM2019-07-14T13:18:41+5:302019-07-14T13:19:29+5:30

2019 ICC World Cup Final, New Zealand vs England: Weather Update, Lord's London, Rain Prediction | ENG vs NZ, World Cup Final: क्या फाइनल में बारिश बनेगी मुसीबत, जानिए क्या है रविवार के मौसम का अनुमान

इंग्लैंड-न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान लंदन में बारिश की संभावना नहीं

googleNewsNext

मेजबान इंग्लैंड की टीम ऐतिहासिक लॉर्ड्स के मैदान में रविवार को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल में खेलेगी। दोनों ही टीमें इस मैच में जीत हासिल करते हुए अपना पहला वर्ल्ड कप खिताब जीतने की कोशिश करेंगी। 

इंग्लैंड की टीम आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में शानदार शुरुआत के बाद लय भटक गई थी और एक समय टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर खड़ी थी, लेकिन इसके बाद उसने न सिर्फ नॉक आउट चरण में जगह बनाई बल्कि सेमीफाइनल में पांच बार के चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को हराकर 27 साल बाद फाइनल में जगह बना ली।

वहीं कप्तान केन विलियम्सन के प्रेरणादायी नेतृत्व में न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल में खिताब के प्रबल दावेदार माने जा रहे भारत को 18 रन से हराते हुए इंग्लैंड से खिताबी भिड़ंत पक्की की। 

इंग्लैंड vs न्यूजीलैंड: कैसा रहा फाइनल के लिए मौसम का अनुमान

इस पूरे वर्ल्ड कप में अपना असर दिखाने वाली बारिश के रविवार को खेले जाने वाले फाइनल के दौरान खलल नहीं डालने की उम्मीद है। इस वर्ल्ड कप में सर्वाधिक चार मैच बारिश में धुल गए और भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेला गया सेमीफाइनल मैच भी इससे अछूता नहीं रहा और दो दिनों में पूरा हो सका।

लेकिन रविवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान लंदन में बारिश की संभावना नहीं है। AccuWeather के मुताबिक, टॉस से लेकर मैच पूरा होने तक बादल छाए रहने की संभावना तो है, लेकिन बारिश के आसार बिल्कुल भी नहीं हैं।

रविवार को लंदन में वर्षा का औसत 4 फीसदी और तापमान 21 से 23 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है।

Open in app