14 back to back tweets in just 16 minutes for ms dhoni by icc during india vs new zealand 3rd t20 match | धोनी का जबरा फैन हुआ ICC, महज 16 मिनट में कर दिए बैक-टू-बैक 14 ट्वीट्स
धोनी का जबरा फैन हुआ ICC, महज 16 मिनट में कर दिए बैक-टू-बैक 14 ट्वीट्स

भारत-न्यूजीलैंड के बीच 11 फरवरी को तीसरे वनडे मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार तेज स्टंपिंग और अहम फैसले लिए। धोनी का जजमेंट और खिलाड़ियों को लगातार निर्देश देना टीम इंडिया हमेशा ही टीम इंडिया के काम आया है। भले ही तीसरे टी20 मैच को हारकर टीम इंडिया ने सीरीज गंवा दी, लेकिन खुद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) धोनी से काफी प्रभावित दिखा।

ICC के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सिर्फ 16 मिनट में बैक-टू-बैक 14 ट्वीट्स कर दिए गए। इसे देख फैंस ने ये तक कह दिया कि आईसीसी खुद धोनी का जबर फैन हो चुका है।















बता दें कि कॉलिन मुनरो की अगुआई में बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत न्यूजीलैंड ने बड़े स्कोर वाले तीसरे और अंतिम टी20 मैच में भारत को चार रन से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 2-1 से जीत ली। इसके साथ ही भारत का लगातार 10 श्रृंखला से जारी अजेय अभियान भी थम गया। भारत ने पिछली टी20 श्रृंखला 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ गंवाई थी।

न्यूजीलैंड के 213 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम विजय शंकर (43), कप्तान रोहित शर्मा (38) और ऋषभ पंत (28) की पारियों के बावजूद छह विकेट पर 208 रन ही बना सकी। दिनेश कार्तिक (16 गेंद में नाबाद 33, चार छक्के) और कृणाल पंड्या (13 गेंद में नाबाद 26, दो चौके, दो छक्के) ने सातवें विकेट के लिए 4.4 ओवर में 63 रन की साझेदारी की लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। न्यूजीलैंड की ओर से डेरिल मिशेल और मिशेल सेंटनकर ने क्रमश: 27 और 32 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए। 


Web Title: 14 back to back tweets in just 16 minutes for ms dhoni by icc during india vs new zealand 3rd t20 match
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे