इस कंपनी में नौकरी तो हो जाएगी बल्ले-बल्ले, मिलेगी बीएमडब्ल्यू की सुपर बाइक और वर्ल्ड कप देखने का मौका

By अभिषेक पारीक | Published: July 19, 2021 08:23 PM2021-07-19T20:23:13+5:302021-07-19T20:28:42+5:30

पीओएस कैटेगिरी में भारत की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी ‘भारतपे‘ ने नए कर्मचारियों के लिए अपना खजाना खोल दिया है। इसके तहत नए कर्मचारी को बीएमडब्ल्यू की बाइक, एपल आईपोड प्रो, सैमसंग गैलेक्सी वॉच सहित महंगे गिफ्ट देने जा रही है।

work in this company and get a chance to bmw bike and see world cup | इस कंपनी में नौकरी तो हो जाएगी बल्ले-बल्ले, मिलेगी बीएमडब्ल्यू की सुपर बाइक और वर्ल्ड कप देखने का मौका

फाइल फोटो

Next
Highlightsकंपनी नए कर्मचारी को बीएमडब्ल्यू की बाइक, एपल आईपोड प्रो, सैमसंग गैलेक्सी वॉच सहित महंगे गिफ्ट देने जा रही है। नवंबर में आयोजित होने वाले आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप के लिए दुबई के टूर पर भी लेकर जाएगी। कंपनी ने 2022 में कर्मचारियों को दिए जाने वाले अप्रेजल को एक जुलाई 2021 से ही लागू कर दिया है। 

पीओएस कैटेगिरी में भारत की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी ‘भारतपे‘ ने नए कर्मचारियों के लिए अपना खजाना खोल दिया है। इसके तहत नए कर्मचारी को बीएमडब्ल्यू की बाइक, एपल आईपोड प्रो, सैमसंग गैलेक्सी वॉच सहित महंगे गिफ्ट देने जा रही है। इसके अलावा नवंबर में आयोजित होने वाले आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप के लिए दुबई के टूर पर भी लेकर जाएगी। 

कंपनी आगामी दिनों में नए प्रॉडक्ट लांच करने जा रही है। जिसके लिए उसे अपनी टीम को बढ़ाने की जरूरती है। माना जा रहा है कि मार्च 2022 तक कंपनी अपनी टीम को तीन गुना तक बढ़ा सकती है। इसके लिए कंपनी सौ से ज्यादा लोगों को अपनी टीम में शामिल करने जा रही है। 

कंपनी सबसे प्रतिभावान लोगों को लाना चाहती है। कर्मचारियों को लुभाने के लिए कंपनी नए कर्मचारियों को दो तरह के पैकेज के जरिये लुभाने की केशिश में जुटी है। इसमें पहला ‘बाइक पैकेज‘ है और दूसरा है ‘गैजेट पैकेज‘। इन दोनों पैकेज की अपनी खासियत है। इनमें से बाइक पैकेज के तहत कंपनी अपने नए कर्मचारियों के लिए पांच सुपर बाइक्स का ऑफर लेकर आई है। कर्मचारी इनमें से कोई भी बाइक चुन सकता है। इनमें बीएमडब्ल्यू जी310आर, जावा पारेक, केटीएम ड्यूक 390, केटीएम आरसी 390 और रॉयल एनफील्ड हिमालयन बाइक का ऑप्शन मौजूद है। 

गैजेट्स पैकेज में कंपनी एपल आईपैड प्रो, बोस हैडफोन, हर्मन कार्डन स्पीकर, सैमसंग गैलेक्सी वाच, डब्ल्यूएफएच डेस्क एंड चेयर और साइकिलिंग के लिए फायरफॉक्स टायफून 27.5 डी साइकिल दे रही है। साथ ही कंपनी टी-20 वर्ल्ड कप दिखाने के लिए भी कंपनी अपने सभी कर्मचारियों को दुबई लेकर जाएगी। 

अप्रेजल भी पहले 

कंपनी नए कर्मचारियों को आकर्षित करने के साथ ही पुराने कर्मचारियों को भी बनाए रखने की कोशिश में जुटी है। कंपनी ने एक जुलाई 2021 से अप्रेजल लागू भी कर दिया है। यह अप्रेज कर्मचारियों को 2022 में मिलना था, हालांकि यह 8 महीने पहले ही दे दिया गया। 

Web Title: work in this company and get a chance to bmw bike and see world cup

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे