पहनने योग्य खंड के निवेश में उल्लेखनीय बढ़ोतरी: क्वालकॉम

By भाषा | Published: July 21, 2021 02:58 PM2021-07-21T14:58:07+5:302021-07-21T14:58:07+5:30

Significant growth in investments in wearables segment: Qualcomm | पहनने योग्य खंड के निवेश में उल्लेखनीय बढ़ोतरी: क्वालकॉम

पहनने योग्य खंड के निवेश में उल्लेखनीय बढ़ोतरी: क्वालकॉम

Next

नयी दिल्ली, 21 जुलाई मोबाइल चिपसेट कंपनी क्वालकॉम ने कहा कि वह सिलिकॉन, प्लेटफॉर्म और प्रौद्योगिकियों में अपना निवेश उल्लेखनीय रूप से बढ़ा रही है और उसकी योजना अगले साल पहनने योग्य नए स्नैपड्रैगन मंच पेश करने की है।

कंपनी ने अपने नए वियरेबल इकोसिस्टम एक्सेलेरेटर प्रोग्राम (WEAP) की घोषणा भी की, और कहा कि आर्म, बीबीके, फॉसिल, ओप्पो, वेरिजोन, वोडाफोन और जेबरा जैसे 60 से अधिक पहनने योग्य खंड की अग्रणी कंपनियां इस कार्यक्रम में भाग लेंगी।

क्वालकॉम टेक्नालॉजीज के वरिष्ठ निदेशक और वैश्विक प्रमुख (स्मार्ट वियरेबल्स) पंकज केडिया ने एक बयान में कहा कि क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन वियर प्लेटफॉर्म बच्चों, वरिष्ठ नागरिकों और वयस्कों के लिए स्मार्ट घड़ी और पालतू जानवरों के लिए स्मार्ट ट्रैकर्स जैसे उपकरणों को तैयार कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘हम सिलिकॉन, प्लेटफॉर्म और प्रौद्योगिकियों में अपना निवेश काफी बढ़ा रहे हैं और अगले साल नए स्नैपड्रैगन पहनने योग्य उपकरण पेश करने की योजना बना रहे हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Significant growth in investments in wearables segment: Qualcomm

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे