समीर अग्रवाल होंगे बेस्ट प्राइस वॉलमार्ट इंडिया के सीईओ

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 25, 2020 07:35 PM2020-03-25T19:35:28+5:302020-03-25T19:35:28+5:30

समीर अग्रवाल अप्रैल 2018 में वॉलमार्ट इंडिया से एग्जिक्युटिव वाइस प्रेजिडेंट के तौर पर जुड़े थे। उन्होंने इस दौरान रणनीति एवं प्रशासन का काम संभाला तथा जनवरी 2020 में पदोन्नति प्राप्त कर डिप्टी सीईओ बने।

Sameer Aggarwal to be CEO of Best Price Walmart India | समीर अग्रवाल होंगे बेस्ट प्राइस वॉलमार्ट इंडिया के सीईओ

समीर अग्रवाल को अंतर्राष्ट्रीय व्यापार में दो दशकों से अधिक का अनुभव है।

Highlightsवॉलमार्ट इंडिया ने समीर अग्रवाल को बेस्ट प्राइस का चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर बनाया है।समीर 1 अप्रैल से  नई जिम्मेदारी संभालेंगे।

वॉलमार्ट इंडिया ने समीर अग्रवाल को पदोन्नति देकर बेस्ट प्राइस का चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर बनाया है। समीर 1 अप्रैल से  नई जिम्मेदारी संभालेंगे। वह सेवानिवृत्ति ले रहे कृष अय्यर से सीईओ का चार्ज लेंगे। वह डर्क वान डेन बेर्घे को रिपोर्ट करेंगे। बेर्घे ने कहा है कि समीर ने 2 वर्षों में हमारी पेशकश को ज्यादा उपभोक्ता केंद्रित बनाने सेवाओं के डिजिटल प्रारूप को विकसित करने की जिम्मेदारी बखूबी निभाई है। मुझे उम्मीद है कि पूरे भारत में फैले हमारे बेस्ट प्राइस सदस्यों और एसोसिएट के लिए समीर सकारात्मक और प्रभावकारी सिद्ध होंगे।

अग्रवाल अप्रैल 2018 में वॉलमार्ट इंडिया से एग्जिक्युटिव वाइस प्रेजिडेंट के तौर पर जुड़े थे। उन्होंने इस दौरान रणनीति एवं प्रशासन का काम संभाला तथा जनवरी 2020 में पदोन्नति प्राप्त कर डिप्टी सीईओ बने। अग्रवाल को अंतर्राष्ट्रीय व्यापार में दो दशकों से अधिक का अनुभव है। उन्होंने दक्षिण पूर्व एशिया में यम ब्रांड्स, यूके तथा चीन में सेंसबरी तथा ऑस्ट्रेलिया में मैकिंजी ऐंड कंपनी में नेतृत्व की भूमिकाएं निभाई हैं। उन्होंने लंदन बिजनस स्कूल से एमबीए किया है तथा वह इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया के फेलो मेम्बर हैं।

Web Title: Sameer Aggarwal to be CEO of Best Price Walmart India

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे