SAIL's sales offering 20 percent subscription in initial business | सेल की बिक्री पेशकश को शुरुआती कारोबार में 20 प्रतिशत अभिदान
सेल की बिक्री पेशकश को शुरुआती कारोबार में 20 प्रतिशत अभिदान

नयी दिल्ली, 14 जनवरी सार्वजनिक क्षेत्र की इस्पात कंपनी स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लि. (सेल) में सरकार की पांच प्रतिशत हिस्सेदारी की बिक्री पेशकश (ओएफएस) को बृहस्पतिवार को शुरुआती कारोबार में 20 प्रतिशत से अधिक अभिदान मिला। दो दिन की बिक्री पेशकश बृहस्पतिवार को खुली।

शेयर बाजारों के आंकड़ों के अनुसार बीएसई में शुरुआती तीन घंटों में कंपनी के 4.13 करोड़ शेयरों के लिए अभिदान मिला। यह कुल ओएफएस का 20 प्रतिशत है।

सरकार ओएफएस के जरिये सेल में अपने 20.65 करोड़ शेयर या पांच प्रतिशत हिस्सेदारी बेच रही है। अधिक अभिदान मिलने पर सरकार के पास 20.65 करोड़ अतिरिक्त शेयर बेचने का विकल्प होगा। ग्री-शू के साथ कुल विनिवेश 10 प्रतिशत होगा।

ओएफएस के लिए न्यूनतम शेयर मूल्य 64 रुपये प्रति शेयर रखा गया है। गैर-खुदरा निवेशकों के लिए ओएफएस बृहस्पतिवार को खुला। खुदरा निवेशक शुक्रवार को इसके लिए बोली लगा सकेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: SAIL's sales offering 20 percent subscription in initial business

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे