Renault joins CERO Recycling to destroy vehicles | रेनॉल्ट ने वाहनों को नष्ट करने के लिए सीईआरओ रीसाइक्लिंग से हाथ मिलाया
रेनॉल्ट ने वाहनों को नष्ट करने के लिए सीईआरओ रीसाइक्लिंग से हाथ मिलाया

नयी दिल्ली, आठ अप्रैल ऑटो विनिर्माता रेनॉल्ट इंडिया ने गुरुवार को कहा कि उसने वाहनों को नष्ट करने वाली देश की पहली संगठित कंपनी सीईआरओ रीसाइक्लिंग के साथ साझेदारी में वाहन स्क्रैपिंग कार्यक्रम की शुरुआत की है।

सीईआरओ रीसाइक्लिंग महिंद्रा इंटरट्रेड और भारत सरकार की कंपनी एमएसटीसी का संयुक्त उद्यम है। रेनॉल्ट ने सीईआरओ के साथ रिलाइव कार्यक्रम की शुरुआत की है।

इस पहल के तहत कंपनी संभावित ग्राहकों को अपने पुराने वाहनों को नष्ट करने और नए रेनॉल्ट वाहनों को खरीदने तथा नई खरीद पर आकर्षक लाभ की पेशकश करेगी।

रेनॉल्ट इंडिया के कंट्री के सीईओ और एमडी वेंकटराम ममिलापाले ने कहा, ‘‘हमें पूरा विश्वास है कि यह साझेदारी ग्राहकों के लिए परेशानी मुक्त अनुभव और बेहतर तकनीक को अपनाने तथा वैज्ञानिक और पर्यावरण के अनुकूल तरीके से भारतीय सड़कों पर सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित करेगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Renault joins CERO Recycling to destroy vehicles

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे