Paytm Money to offer F&O trading, target daily turnover of Rs 1.5 lakh crore | पेटीएम मनी एफएंडओ ट्रेडिंग की पेशकश करेगी, 1.5 लाख करोड़ रुपये के दैनिक कारोबार का लक्ष्य
पेटीएम मनी एफएंडओ ट्रेडिंग की पेशकश करेगी, 1.5 लाख करोड़ रुपये के दैनिक कारोबार का लक्ष्य

नयी दिल्ली, 13 जनवरी प्रमुख फिनटेक कंपनी पेटीएम के पूर्णस्वामित्व वाली पेटीएम मनी ने बुधवार को कहा कि वह अपने मंच पर वायदा और विकल्प कारोबार (एफएंडओ) की पेशकश करेगी और उसका लक्ष्य अगले 18-24 महीनों में 1.5 लाख करोड़ रुपये के दैनिक कारोबार के लक्ष्य को हासिल करना है।

पेटीएम के संस्थापक और सीईओ विजय शेखर शर्मा ने ऑनलाइन पेशकश के दौरान कहा कि शेयर, म्यूचुअल फंड, ईटीएफ, आईपीओ, एनपीएस और डिजिटल गोल्ड के लिए सेवाएं मुहैया कराने वाला यह मंच 10 करोड़ भारतीयों को वित्तीय सेवाएं मुहैया कराने पर धयान देगा।

उन्होंने कहा, ‘‘हमारा मिशन 10 करोड़ भारतीयों के लिए वित्तीय सेवाओं को उपलब्ध कराना है और इस पेशकश के साथ इसमें तेजी आएगी। यह उत्पाद मोबाइल का इस्तेमाल करने वालों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है और हमारा विश्वास है कि इस सरल और सस्ते उत्पाद से छोटे कस्बों और शहरों तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Paytm Money to offer F&O trading, target daily turnover of Rs 1.5 lakh crore

कारोबार से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे