पारले एग्रो डेयरी क्षेत्र में उतरी, 'स्मूद' ब्रांड के तहत फ्लेवर्ड मिल्क उत्पाद पेश किए

By भाषा | Updated: July 14, 2021 20:35 IST2021-07-14T20:35:12+5:302021-07-14T20:35:12+5:30

Parle Agro forays into dairy, introduces flavored milk products under the brand 'Smooth' | पारले एग्रो डेयरी क्षेत्र में उतरी, 'स्मूद' ब्रांड के तहत फ्लेवर्ड मिल्क उत्पाद पेश किए

पारले एग्रो डेयरी क्षेत्र में उतरी, 'स्मूद' ब्रांड के तहत फ्लेवर्ड मिल्क उत्पाद पेश किए

नयी दिल्ली, 14 जुलाई घरेलू पेय पदार्थ कंपनी, पारले एग्रो ने बुधवार को कहा कि उसने 'स्मूद' ब्रांड नाम के तहत फ्लेवर्ड दुग्ध उत्पादों को बाजार में उतार डेयरी खंड में प्रवेश किया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस विविधीकरण के साथ गहन शोध और आधुनिक और नयी तकनीकों में व्यापक निवेश हुआ है ताकि एक मजबूत डेयरी बुनियादी संरचना का निर्माण किया जा सके और भारतीय उपभोक्ताओं के लिए नए उत्पाद पेश किए जा सकें।

कंपनी ने 85 मिलीलीटर टेट्रा पैक के लिए 10 रुपये की कीमत रखी है।

कंपनी ने कहा, 'इस पेशकश के साथ पारले एग्रो भारत में ब्रांडेड फ्लेवर्ड मिल्क बाजार को मौजूदा 800 करोड़ रुपये से बढ़ाकर अगले चार साल में 5,000 करोड़ रुपये करने की तैयारी कर रही है।

स्मूद दो विकल्पों में उपलब्ध है, चॉकलेट मिल्क और टॉफी कारमेल, जिसका लक्ष्य सभी आयु वर्ग के उपभोक्ता हैं।

पारले एग्रो की संयुक्त प्रबंध निदेशक और मुख्य विपणन अधिकारी नादिया चौहान ने कहा, ‘‘इस अविश्वसनीय उत्पाद को विकसित करने में समर्पित अनुसंधान एवं विकास (अनुसंधान और विकास) में वर्षों का समय लगा है। और, सभी पारले एग्रो उत्पादों की तरह, मैं हमारे उपभोक्ताओं के बेहतरीन अनुभव के लिए बाजार में इसे पेश करने को लेकर बेहद खुश एवं प्रसन्न हूं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Parle Agro forays into dairy, introduces flavored milk products under the brand 'Smooth'

कारोबार से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे